main page

विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा -ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर' इस दिन होगी रिलीज

Updated 20 November, 2019 01:53:45 PM

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फिल्म ''शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर'' (Shikara - A Love Letter from Kashmir) अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में छाई हुई है,और इसी बीच दर्शकों को खुशी मनाने का एक ओर मौका मिल गया है क्योंकि यह फ़िल्म अब तय तारीख से पहले रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। यह फिल्म अब 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फिल्म 'शिकारा - ए लव लेटर फ्रॉम कश्मीर' (Shikara - A Love Letter from Kashmir) अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में छाई हुई है,और इसी बीच दर्शकों को खुशी मनाने का एक ओर मौका मिल गया है क्योंकि यह फ़िल्म अब तय तारीख से पहले रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। यह फिल्म अब 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह खुशखबरी साझा करते हुए, निर्माता लिखते है-

कश्मीर की प्रेम कहानी
विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा" को कश्मीर से एक प्रेम पत्र के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म निर्माता अपनी इस आगामी फिल्म के साथ खूबसूरत वादियों से एक ओर ताजा कहानी के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

 

'परिंदा' का मनाया जश्न
फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपनी प्रतिष्ठित फिल्म 'परिंदा' से वीडियो और क्लिप साझा करते हुए 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था जो आज भी भारतीय सिनेमा की एक आइकोनिक फ़िल्म है। वही, अब अपनी अगली फिल्म शिकारा के साथ, विधु दर्शकों के सामने फिल्म-निर्माण का एक ओर बेहतरीन नमूना पेश करने के लिए तैयार है जहां वह जम्मू-कश्मीर की कहानियों पर आधारित एक कहानी पेश करेंगे।

नई रिलीज डेट की हुई घोषणा
फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा के साथ, दर्शकों की रुचि और उत्साह के साथ अपने चरम पर है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर' अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। 

: Chandan

VIDHU VINOD CHOPRAविधु विनोद चोपड़ाSHIKARAशिकारा

loading...