main page

जयललिता का किरदार निभाएंगी विद्या बालन, जल्द हो सकती है फिल्म की घोषणा

Updated 17 August, 2018 08:50:49 PM

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विधा बालन सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जय ललिता का किरदार निभाती ...

मुंबईः बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विधा बालन सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जय ललिता का किरदार निभाती नजर आ सकती है। चर्चा है कि जयललिता की जीवनी पर दो प्रोडक्शन कंपनियां फिल्म बनाने की प्रक्रिया में हैं। पहली कंपनी वेबरी मीडिया जो बॉयोपिक बनाने जा रही है, उसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। 
Bollywood Tadka
बता दें इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर ए.एल.व्यास करेंगे। वेबरी मीडिया के निदेशक ब्रिंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली का कहना है- ये फिल्म अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी। बताया जा रहा है कि जयललिता की जयंती पर अगले वर्ष 24 फरवरी को फिल्म के पोस्टर का फस्र्ट लुक जारी करेंगे। चर्चा है कि विद्या बालन को लीड रोल में लिया जाएगा।  इसके अलावा चेन्नई की पेपरटेल पिक्चर्स ने भी जयललिता के जीवन पर ए प्रियदर्शिनी के निर्देशन में फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म के निर्देशक का कहना है ये मेरी ड्यूटी है कि मैं ऐसे नेता पर फिल्म बनाउं। इस प्रोजेक्ट की कास्ट और टेक्निकल टीम की घोषणा 20 सितंबर को की जाएगी।

: Pawan Insha

vidya balanjayalalitabiopicbollywood

loading...