main page

'शेरनी की दहाड़ सुनने के लिए हो जाएं तैयार' रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का शानदार टीजर

Updated 01 June, 2021 06:48:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरनी को लेकर सुर्खियों में हुईं हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस ने शेरनी का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर की शुरूआत में विद्या बालन की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है, जंगल कितना भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दो पुलिस ऑफिसर्स के साथ जंगल में घुमती नजर आती है।

मुंबईं. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरनी को लेकर सुर्खियों में हुईं हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस ने शेरनी का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka


टीजर की शुरूआत में विद्या बालन की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है, जंगल कितना भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दो पुलिस ऑफिसर्स के साथ जंगल में घुमती नजर आती है।


टीजर को शेयर करते हुए विद्या ने कैप्शन में लिखा , “एक टाइग्रेस हमेशा रास्ता जानती है। शेरनी की दहाड़ सुनने के लिए तैयार हैं?”
बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है। जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहुचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। 
बता दें, शेरनी का ट्रेलर 2 जून यानि कल रिलीज होगा और फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर जून में रिलीज की जाएगी। फिल्म शेरनी में विद्या बालन के अलावा ब्रजेंद्र काला शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, कृष्णा बिष्ट और नीरज काबी ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन अमित मसुरकर ने किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Vidya BalanfilmSherniteaserreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...