main page

बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए रो पड़ीं विद्या बालन, Viral हुई वीडियो

Updated 30 May, 2019 05:15:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का बॉडी शेमिंग पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का नाम ''लेट्स टॉक अबाउट बॉडी शेमिंग'' है। वीडियो के शुरुआत में मुस्कुराती हुई विद्या अचानक से बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए रोने लगती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का बॉडी शेमिंग पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का नाम 'लेट्स टॉक अबाउट बॉडी शेमिंग' है। वीडियो के शुरुआत में मुस्कुराती हुई विद्या अचानक से बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए रोने लगती हैं। विद्या वीडियो में एक रैप के जरिए अपनी बात कहने की कोशिश कर रही हैं। 

Bollywood Tadka, विद्या बालन इमेज, विद्या बालन फोटो, विद्या बालन पिक्चर

वीडियो के जरिए विद्या बालन हर किसी को ये मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं कि किसी को भी किसे के शरीर के मोटा पतला, नाटा-लंबा या फिर रंग को लेकर कभी कमेंट पास नहीं करना चाहिए और ना तो ऐसे किसी का मजाक ही उड़ना चाहिए।

वीडियो में विद्या कहती हैं, 'कभी शरीर के साइज पर, कभी आंखों की साइज पर, कभी रंग पर कभी, किसी अंग पर चुटकुले बनाकर चिढ़ाना शर्म की बात है।

Bollywood Tadka, विद्या बालन इमेज, विद्या बालन फोटो, विद्या बालन पिक्चर

उन्होंने कहा कि आपको अंदाजा भी नहीं है कि ऐसा करने से किसी के सेल्फ कॉन्फिडेंस को कितनी ठेस पहुंचती है। किसी को बहुत चुभ सकते हैं आपके ये चुटकुले। किसी रंग, रूप, साइज और वजन का मजाक मत बनाइए। आखिर हर इंसान अलग है। इसलिए तो हर इंसान खास है। 

Bollywood Tadka, विद्या बालन इमेज, विद्या बालन फोटो, विद्या बालन पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही मैथमेटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वह शकुंतला देवी का किरदार निभाएंगी।

 

 

 

: Neha

vidya balanbody shamingtrollsemotionalviral videoBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...