main page

रिया के लिए करीना-सोनम से लेकर इन स्टार्स ने लगाई न्याय की गुहार, एक सुर में बॉलीवुड ने कहा-#justiceForRhea

Updated 09 September, 2020 08:44:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे। ऐसा ही कुछ एक बार फिर कल रिया की गिरफ्तारी के बाद देखने को मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे। ऐसा ही कुछ एक बार फिर कल रिया की गिरफ्तारी के बाद देखने को मिला।

दरअसल,सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को अरेस्‍ट कर कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Bollywood Tadka

इस फासले के बाद सुशांत का परिवार और फैंस खुश हुए लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने इस फैसले के बाद रिया के प्रति सांत्नवना दिखाई। सोनम कपूर, विद्या बालन, अमृता अरोड़ा, दीया मिर्जा समेत कई स्टार्स ने रिया के लिए न्याय की मांग की। उन्होने इंस्हचा पर एक पोस्ट शेयर किया। जिस पर लिखा है-"Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you..' इसका अर्थ यही था कि आओ, मैं और तुम पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि रिया मंगलवार को  जो टी-शर्ट पहन पूछताछ के लिए आी थी उस पर भी यही लिखा था।  देखें ट्वीट्स 

 

Bollywood Tadka

 

सोनम कपूर

Bollywood Tadka

 

करीना कपूर

Bollywood Tadka

 

अमृता अरोड़ा

Bollywood Tadka

विद्या बालन

Bollywood Tadka

रकुलप्रीत सिंह

Bollywood Tadka

शिबानी दांडेकर

Bollywood Tadka

नेहा धूपिया

Bollywood Tadka

करिश्मा कपूर

Bollywood Tadka

शेव्ता बच्चन नंदा

Bollywood Tadka

 

अभय देओल

Bollywood Tadka

फरहान अख्तर

Bollywood Tadka

दीया मिर्जा

Bollywood Tadka

जोया अख्तर

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

Vidya Balankareena kapoor khansonam kaporFarhan AkhtarShibani DandekarJusticeForRheaRhea ChakrabortySushant Singh RajputarrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...