main page

शकुंतला देवी के लिए विद्या बालन ने सीखा बांसुरी बजाना,देखें Video

25 July, 2020 05:46:57 PM

विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री है, जो अभिनय को पर्दे पर सहज और खूबसूरती से उतारती है, और उनके हर प्रदर्शन के साथ हमें न केवल विद्या के बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार से भी प्यार हो जाता है...

नई दिल्ली। विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री है, जो अभिनय को पर्दे पर सहज और खूबसूरती से उतारती है, और उनके हर प्रदर्शन के साथ हमें न केवल विद्या के बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार से भी प्यार हो जाता है। परिणीता में उल्लेखनीय भूमिका निभाने से लेकर लोलिता को तरोताजा करने तक, कहानी में बिद्या और डर्टी पिक्चर में बिंदास हॉट सिल्क और भावुक सुलु के रूप में, हर बार जब भी वह परदे पर उतरी है उन्होंने अपना जादू फैलाया है।

विद्या अपने किरदारों को इस हद तक निभाती हैं कि वे न केवल पर्दे पर जीवंत हो जाती हैं, बल्कि असल भी लगती हैं। विद्या सभी एक्टर्स के लिए एक प्रेरणा है क्योंकि वह न केवल पर्दे पर निभाए जाने वाले किरदार की रंग में ढल जाती है बल्कि उनका अच्छी तरह से अध्ययन भी करती है, ताकि उनकी हर बारीकियों को सामने लाया जा सके।

31 जुलाई को रिलीज हो रही है फिल्म
अब विद्या हमें गणित की अद्धभुत प्रतिभा और बहुचर्चित महिला शकुंतला देवी की बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक और दिलचस्प किरदार के साथ मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जो की 31 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि बहुश्रुत शकुंतला देवी ने बांसुरी बजाई थी और जब विद्या को यह पता चला, तो उन्होंने बांसुरी बजाने का प्रशिक्षण लिया ताकि अपने किरदार में उतर सकें।

विद्या ने सीखा बांसुरी बजाना
विद्या ने वास्तविक शकुंतला देवी के सभी पहलुओं की खोज करने में गहरी दिलचस्पी ली और उनके सभी गुणों को इतना आत्मसात कर लिया कि उन्होंने बांसुरी बजाना सीख लिया और हमारे पास उनके लिए बस एक ही शब्द है कि हर भूमिका को स्वीकार करने के लिए विद्या को प्रणाम करते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शंकुतला देवी के किरदार में ढलने लिए विद्या बालन ने बांसुरी बजाना सीखा। अब विद्या हमें गणित की अद्धभुत प्रतिभा और बहुचर्चित महिला शकुंतला देवी की बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक और दिलचस्प किरदार के साथ मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जो की 31 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि बहुश्रुत शकुंतला देवी ने बांसुरी बजाई थी और जब विद्या को यह पता चला, तो उन्होंने बांसुरी बजाने का प्रशिक्षण लिया ताकि अपने किरदार में उतर सकें। #shakuntaladevi #vidyabalan #bollywood

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on Jul 25, 2020 at 3:41am PDT

अपने कला के प्रति विद्या का समर्पण सराहनीय है।हम 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर फिल्म देखने और हमारे पसंदीदा विद्या बालन को शकुंतला देवी की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित है, हम अब ज्यादा इंतेजार नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


Vidya BalanShankutla DevifluteVidya Balan FilmAmazon Prime Videoविद्या बालनशंकुतला देवी
loading...