main page

NTR की बायोपिक से विद्या बालन का Look हुआ वायरल, तस्वीर आई सामने

Updated 18 October, 2018 12:28:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही फिल्म Kathanayakudu से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म Kathanayakudu साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बायोपिक है। विद्या इसमें NTR की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही फिल्म Kathanayakudu से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म Kathanayakudu साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बायोपिक है। विद्या इसमें NTR की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। विद्या के इंस्टा फैनक्लब अकाउंट पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे NTR की बायोपिक में उनका लुक कहा जा रहा है। तस्वीर में विद्या ने व्हाइट और रेड बॉर्डर की साड़ी पहनी है। वे साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। बालों में उन्होंने गजरा लगाया हुआ है।

 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस रकुल प्रीत NTR की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभा रही हैं। हाल ही में रकुल का लुक रिवील किया गया था। खबर है कि एक्ट्रेस को मूवी में 20 मिनट के रोल के लिए भारी भरकम फीस मिल रही है। 2 भागों में रिलीज हो रही NTR की बायोपिक में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा। पर्दे पर लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल करने के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिल रही है।

 

Bollywood Tadka

 

साउथ सिनेमा के दिग्गज राजनेता और एक्टर NTR की बायोपिक एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इसे कृष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। पहला भाग अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा। वहीं दूसरा हिस्सा रिपब्लिक डे वीकेंड पर रिलीज किया जाएगा। खबर है कि यह फिल्म 50 करोड़ रुपये में बन रही है। फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के बारे में है। वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता थे। इतना ही नहीं वे 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे थे।
 

: Konika

vidya balanntr biopickathanayakudu

loading...