main page

'तुम्हारी सुलू' एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में मचाया तहलका, विद्या की लेटेस्ट तस्वीरों पर आया फैंस का दिल

Updated 21 July, 2020 05:56:35 PM

एक्ट्रेस विद्या बालन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जब एक्ट्रेस साड़ी लुक कैरी कर घर से बाहर निकलती हैं तो वो अपने लुक से आज की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। फैंस उनके साड़ी लुक को देख उन पर फिदा हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, इस बार एक्ट्रेस को रेड कलर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जब एक्ट्रेस साड़ी लुक कैरी कर घर से बाहर निकलती हैं तो वो अपने लुक से आज की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। फैंस उनके साड़ी लुक को देख उन पर फिदा हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, इस बार एक्ट्रेस को रेड कलर की साड़ी में बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसमें वो बला की खूबसूरत दिखाई दीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान विद्या रेड कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है। मैरून कलर की लिपस्टिक गोल्ड करल के इयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस से साइड चीर बन के साथ कम्पलीट किया हुआ है। खूबसूरत लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म  'शकुंतला देवी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये फिल्म 31 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

vidya balanlookedstunningred sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...