main page

Navratri Look: रेड साड़ी में खूबसूरत दिखीं विद्या बालन ,तस्वीरें देख कहेंगे WOW

Updated 17 October, 2020 11:53:39 AM

एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ज्यादातर साड़ी लुक में ही नजर आती हैं। वो जब भी साड़ी पहनती हैं उसे बेहद अच्छी तरह से कैरी करती हैं। विद्या बालन हर लुक में जबरदस्त दिखती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ज्यादातर साड़ी लुक में ही नजर आती हैं। वो जब भी साड़ी पहनती हैं उसे बेहद अच्छी तरह से कैरी करती हैं। विद्या बालन हर लुक में जबरदस्त दिखती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नवरात्रि के मौके पर विद्या ने साड़ी में अपने कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो विद्या रेड कलर की कांजीवम साड़ी में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बिंदी से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka

एसेसरीज की बात करें तो विद्या ने गोल्ड के इयरिंग्स, नेकलेस और कड़े कैरी किए हैं। विद्या के हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों का पार्टीशन करके बन बनाया है, जिस पर उन्होंने गजरा लगाया है। विद्या बेहद स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो विद्या बहुत जल्द फिल्म 'शेरनी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा  विद्या अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'महिला मंडली' में भी नजर आएंगी। विद्या आखिरी बार फिल्म शकुंतला देवी में नजर आईं थीं। 

 

: Smita Sharma

Vidya Balanbeautifulred sareeNavratri LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...