main page

एक बार फिर मोनजुलिका बन डराने आ रही है विद्या बालन, 'भूल भुलैया 2' में आएंगी नजर!

Updated 10 January, 2022 11:29:36 AM

एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने फिल्म ''भूल भुलैया'' में मोनजुलिका का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर विद्या फिल्म ''भूल भुलैया'' 2 में मोनजुलिका के रोल में नजर आएंगी।

मुंबई. एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने फिल्म 'भूल भुलैया' में मोनजुलिका का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर विद्या फिल्म 'भूल भुलैया' 2 में मोनजुलिका के रोल में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा- फिल्म भूल भुलैया में उनका पसंदीदा किरदार मोनजुलिका है। अगर फिल्म भूल भुलैया है, तो उसे 'भूल भुलैया 2' में होना चाहिए। बाकी लोगों को अश्चर्यचकित करने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है। वही एक ट्रेड सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि विद्या और फिल्म डायरेक्टर अनीस का इक्वेशन साल 2011 से है, जब विद्या ने डायरेक्टर की फिल्म 'थैंक यू' में कैमियों किया था। 

Bollywood Tadka
बता दें 'भूल भुलैया 2' में इस बार कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले निर्मित की गई है। ये फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vidya balanreturningmonjulikabhool bhulaiyaa 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...