main page

आखिर क्यों पति के साथ काम नहीं करना चाहती हैं विद्या बालन, ये रही वजह

31 August, 2019 09:01:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में विद्या बालन की फिल्म ‘मिशन मंगल'' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म का फैंस को बहुत बेसब्री से से इंतजार था। हाल ही में एक सवाल जबाव प्रोग्राम में विद्या ने बताया कि वह अपने पति की फिल्म में काम करने से क्यों कतराती हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में विद्या बालन की फिल्म ‘मिशन मंगल' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म का फैंस को बहुत बेसब्री से से इंतजार था।
Bollywood Tadka
हाल ही में एक सवाल जबाव प्रोग्राम में विद्या ने बताया कि वह अपने पति की फिल्म में काम करने से क्यों कतराती हैं।
Bollywood Tadka
विद्या बालन ने बताया कि यदि उन्हें कोई भी दिक्कत होती है तो वह अपने प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के साथ बहस कर सकती हैं , लेकिन सिद्धार्थ के साथ वह ऐसा नहीं कर सकती हैं। विद्या का यह भी मानना है कि वह इसलिए भी अपने पति की फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह अपने पति से रिश्ते खराब नहीं कर सकती।    Bollywood Tadka

विद्या बालन ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ है कि जब सिद्धार्थ और विद्या को कोई स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी, लेकिन दोनों में से किसी एक ने उसे छोड़ दिया। 


vidya balanvidya balan news hindividya balan and her husbandbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...