main page

स्टूडियो के बाहर विद्या का दिलकश अंदाज, येलो-ब्लैक कॉम्बिनेशन में गजब दिखीं एक्ट्रेस

Updated 22 February, 2020 04:36:23 PM

एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कातिलाना अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं से फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। उनकी इसी वजह से तो उनके फैंस की संख्या सोच से कहीं परे है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में बनीं रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद खूबसूरत नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कातिलाना अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं से फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। उनकी इसी वजह से तो उनके फैंस की संख्या सोच से कहीं परे है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में बनीं रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान विद्या येलो सूट और ब्लैक लैगिन्ग में नजर आ रही है। जिसे उन्होंने ऑफ व्हाइट दुपट्टे से स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

साथ ही एक्ट्रेस ने फ्लैट सैंडल पेयर किए हुए है। लाइट मेकअप, माथे पर ब्लैक बिंदी और ब्लैक चश्मा उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए विद्या दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो विद्या इन दिनों फिल्म 'शकुंतला देवी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म इसी गर्मियों यानी 8 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

vidya balanspottedofficeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...