main page

लंबे समय बाद सिद्धार्थ संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं विद्या बालन, पति की बाहों में पोज देती परफेक्ट दिखीं एक्ट्रेस

Updated 01 May, 2022 02:20:14 PM

विद्या बालन अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, हालांकि अब भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती का जलवा बर्करार है। 43 साल की विद्या ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच अच्चा बैलेंस बनाया है। वह अपने काम के साथ-साथ खुद की और परिवार की खुशियों का भी खूब ध्यान रखती हैं। इसी बीच बीते शनिवार विद्या

बॉलीवुड तड़का टीम. विद्या बालन अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, हालांकि अब भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती का जलवा बर्करार है। 43 साल की विद्या ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच अच्चा बैलेंस बनाया है। वह अपने काम के साथ-साथ खुद की और परिवार की खुशियों का भी खूब ध्यान रखती हैं। इसी बीच बीते शनिवार विद्या बालन को पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डिनर के बाद विद्या अपने पति की बाहों में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने बोल्ड लग रही हैं। हालांकि, अपने मेकअप को उन्होंने कैजुअल रखा है और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति ग्रीन शर्ट और डेनिम पैंट में स्मार्ट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक साथ पोज देता कपल जबरदस्त केमिस्ट्री बनाता दिख रहा है। फैंस दोनों की एक साथ इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म 'शेरनी' में देखा गया था। जहां उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब उनकी अगली फिल्म 'जलसा' है। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Vidya BalanspottedhusbandSiddharth Roy Kapurdinner dateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...