main page

'जलसा' के रिलीज के साथ ही विद्या बालन की प्रतिभा का जश्न मनाएगा एक और साल

Updated 05 March, 2022 02:20:00 PM

जलसा के रिलीज के साथ ही विद्या बालन की प्रतिभा का जश्न मनाएगा एक और साल

नई दिल्ली। दुनिया भर में आई महामारी ने सभी चीजों की तरह ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी अपना असर छोड़ा, ऐसे में कई फिल्मों को अपनी रिलीज के लिए सिल्वर स्क्रीन कर रास्ता छोड़कर डिजिटल रूट की तरफ मजबूरन रुख करना पड़ा। ऐसे में टैलेंट की पावरहाउस विद्या बालन वो पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने ओटीटी पर अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का फैसला लिया था। बता दें कि शकुंतला देवी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली मेगा हिट देते हुए, विद्या बालन ने डिजिटल स्पेस पर अपनी जीत हासिल की और आने वाले समय में कई फिल्मों के लिए रास्ता बनाया।

 

2020 में शकुंतला देवी की जबरदस्त रिलीज़ के बाद, विद्या बालन ने 2021 में शेरनी के साथ सफलता का सिलसिला जारी रखा। ऐसे में अब, एक्ट्रेस जलसा के साथ अपनी हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रभावशाली कहानियों की अपनी बेहद शानदार पसंद के लिए जानी जाने वाली विद्या बालन ने इंडियन सिनेमा में महिलाओं के रिप्रजेंटेशन का चेहरा बदला है।

 

दर्शकों के लिए मजबूत, ईमानदार और भरोसेमंद महिला किरदारों को पर्दे पर लाते हुए विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। ऐसे में आपको बता दें कि एक्ट्रेस की अगली फिल्म जलसा का टीजर हाल ही में रिलीज होने के साथ ही फिल्म के लिए इंतजार और उत्साह दर्शकों के बीच कई गुना बढ़ गया है।

Content Writer: Deepender Thakur

Vidya Balanvidya balan upcoming filmVidya Balan film jalsajalsa on ott

loading...