main page

विद्या बालन ने जिसके लुक को किया था कॉपी, अब वही एक्ट्रेस तुम्हारी सुलु रीमेक में आएंगी नजर

Updated 04 March, 2018 06:46:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया को लोगो ने काफी पसंद किया। उनका लुक एक्ट्रेस ज्योतिका के गेटअप से हूबहू मेल खाता था। दरअसल, ज्योतिका ने फिल्म चंद्रमुखी में ऐसा ही किरदार निभाया था। अब हाल ही में ज्योतिका भी अब विद्या बालन के नक्श-ए-कदम पर चलने को तैयार हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म भूल भुलैया को लोगो ने काफी पसंद किया। उनका लुक एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyothika) के गेटअप से हूबहू मेल खाता था। दरअसल, ज्योतिका ने फिल्म चंद्रमुखी में ऐसा ही किरदार निभाया था। अब हाल ही में ज्योतिका भी अब विद्या बालन के नक्श-ए-कदम पर चलने को तैयार हैं। 

Bollywood Tadka, vidya balan image, Jyothika image , विद्या बालन इमेज,  ज्योतिका इमेज

खबरों की मानें तो विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु अब तमिल भाषा में भी बनने जा रही है। इस फिल्म में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रैस ज्योतिका सरवनन लीड रोल में नजर आएंगी। इस रीमेक का निर्देशन राधा मोहन करेंगे। फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई में शुरू हो सकती है। फिलहाल वह अभी मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

Bollywood Tadka, Jyothika image photo, ज्योतिका इमेज

बता दें कि विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु एक गृहणी की कहानी है जो रेडियो जॉकी बनती है और देर रात प्रसारित होने वाले चैट शो को होस्ट करती है। सम्मोहक आवाज के साथ आरजे की भूमिका निभाने के लिए विद्या बालन की खूब तारीफें हुई थीं।  



Bollywood Tadka, vidya balan photo, विद्या बालन इमेज

: Konika

vidya balanBhool Bhulaiyaa movieJyothikatumhari sulu moviebollywood hindi news

loading...