main page

जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा की समय से पहले रिहाई से नाखुश विद्या बालन, बोलीं 'ऐसे हथियारों को कितनी भी लंबी सजा..'

04 June, 2020 10:01:12 AM

चर्चित जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा को समय से पहले रिहा कर दिया गया। जेसिका के दोषी को सोमवार को ही तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। समय से पहले मनु की रिहाई की खबर सुनकर बॉलीवुड स्टार्स नाखुश हैं। इस पर फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन ने नाराजगी जताई है और इस फैसले को गलत बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. चर्चित जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा को समय से पहले रिहा कर दिया गया। जेसिका के दोषी को सोमवार को ही तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। समय से पहले मनु की रिहाई की खबर सुनकर बॉलीवुड स्टार्स नाखुश हैं। इस पर फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन ने नाराजगी जताई है और इस फैसले को गलत बताया है।  

Bollywood Tadka
मीडिया से बात करते हुए विद्या ने कहा, मेरे मुताबिक चाहे कितनी भी लंबी जेल सजा क्यों न हो, उसके जैसे हथियारों के लिए कम है। ये मेरे दिमाग में हमेशा चलता रहेगा। हो सकता है कि वो बदल गया हो, उम्मीद करती हूं कि वो सुधर गया होगा।

Bollywood Tadka
क्या था मामला
बता दें मनु शर्मा हरियाणा कांग्रेस के नेता विनोद शर्मा का बेटा है और उसने 30 मई 1999 को मुंबई होटल में एक बार में शराब देने से मना करने पर मॉडल जेसिका को गोली मार दी थी, जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गई थी। इसके बाद जेसिका के इंसाफ के लिए लंबी लड़ाई चली। करीब 7 साल की कड़ी मुश्कत के बाद मनु को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी और अब 1 जून 2020 को दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने मनु शर्मा के वक्त से पहले उसकी रिहाई का आदेश दे दिया।

Bollywood Tadka
बता दें इस सत्य घटना के ऊपर साल 2011 में फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ बनीं थी। जिसमें विद्या बालन और रानी मुखर्जी अहम किरदार में नजर आईं थी। रानी ने इसमें टीवी पत्रकार का रोल निभाया था और विद्या ने  जेसिका लाल की बड़ी बहन सबरीना लाल का किरदार निभाया था.


Vidya BalanunhappyreleaseManu SharmaJessica murder caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...