main page

विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल, होटल के कमरे में खिड़की से घुसती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 18 November, 2019 01:13:18 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। विद्या ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है। विद्या निजी जिंदगी में भी काफी एंटरटेनिंग भी हैं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। विद्या ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है। विद्या निजी जिंदगी में भी काफी एंटरटेनिंग भी हैं। 
Bollywood Tadka
हाल ही में विद्या बालन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।
Bollywood Tadka
वीडियो में विद्या बालन वर्ष 1979 में रिलीज हुई हिट फिल्म गोलमाल से लीजेंड्री एक्ट्रेस दीना पाठक के एक फनी सीन को रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या फनी अंदाज में होटल के रूम में एक छोटी सी खिड़की के जरिए एंट्री कर रही हैं। विद्या को इस मजेदार अंदाज में देखना फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है। फैन्स उनके इस वीडियो पर कमेंट करके उनके इस अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं।
 

 

: Pawan Insha

vidya balanvidya balan videobollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...