main page

विद्या बालन की तमन्ना, निभाना चाहती है श्रीदेवी का किरदार

Updated 16 March, 2019 08:55:22 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। विद्या बालन ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड जगत को दी है। इन सब के बाद विद्या अब सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत .,.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। विद्या बालन ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड जगत को दी है। इन सब के बाद विद्या अब सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का किरदार निभाना चाहती है। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके जीवन पर बायॉपिक फिल्म बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। जब विद्या बालन से श्रीदेवी का रोल करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह श्रीदेवी की बायॉपिक में उनका रोल करने को तैयार हैं। इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत है लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजलि के तौर पर वह ऐसा कर सकती हैं।

विद्या बालन ने फिल्मों में बोल्ड भूमिका निभाई है। जब उनसे बोल्ड रोल सेलेक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस भावना के साथ बड़ी हुई हैं कि वह अपने जीवन में सबसे अहम इंसान हैं और उन्हें लगता है कि इससे ही काफी फर्क पड़ता है। जब उन्हें इश्किया का ऑफर मिला तो उन्हें लगा कि बहुत ही कम फिल्मों में महिलाओं को ऐसा जूसी रोल ऑफर होता है।

: Pawan Insha

vidya balanshridevibiopicbollywood

loading...