main page

'शेरनी' के इंकार से चिढ़े मंत्री: विद्या बालन ने ठुकराई MP के मंत्री शाह के डिनर का न्यौता तो DFO ने रोकी शूटिंग क्रू की गाड़ी

28 November, 2020 03:26:32 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बीते दिनों ''शेरनी'' की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के बालाघाट पहुंची। फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट ने 20 अक्तूबर से 21 नवंबर तक शूटिंग की स्वीकृति ली थी। विद्या के बालाघाट पहुंचने पर उसने मिलने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह पहुंचे। एक्ट्रेस और मंत्री के मिलने का समय 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच तय हुआ। मंत्री ने मुलाकात के बाद विद्या बालन को डिनर का न्योता दिया।

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बीते दिनों 'शेरनी' की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के बालाघाट पहुंची। फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट ने 20 अक्तूबर से 21 नवंबर तक शूटिंग की स्वीकृति ली थी। विद्या के बालाघाट पहुंचने पर उसने मिलने प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह पहुंचे। एक्ट्रेस और मंत्री के मिलने का समय 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच तय हुआ। मंत्री ने मुलाकात के बाद विद्या बालन को डिनर का न्योता दिया।

Bollywood Tadka

मंत्री के डिनर का न्योता देने पर विद्या असहज हो गईं और उन्होंने उनकी पेशकश ठुकरा दी। वहीं शेरनी के इंकार से मंत्री जी काफी चिढ़ गए। इसका असर यह हुआ कि दूसरे दिन जब फिल्म से जुड़े लोग रोज की तरह वहां पहुंचे तो साउथ DFO जीके बरकड़े ने प्रोडक्शन यूनिट की गाड़ियां रोक दीं। हालांकि, बात ऊपर तक पहुंची तो सब ठीक हो गया।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस से मुलाकात करने के बाद शाम 4 बजे वन मंत्री शाह को बालाघाट से महाराष्ट्र के ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व जिला चंद्रपुर के लिए रवाना होना था। ताडोबा में उनका रात को ठहरने की योजना थी, लेकिन वे भरवेली खदान के गेस्ट हाउस में रुक गए चूंकि विद्या बालन महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं, इसलिए उन्होंने मंत्री जी के साथ रात का खाना खाने से इंकार कर दिया। 

Bollywood Tadka

वहीं इस बारे में वन मंत्री विजय शाह का कहना है कि विद्या बालन से मुलाकात की बात एकदम सही थी, लेकिन डिनर की व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की गई थी। गाड़ियों की रोकने वाली बात में यह बात सामने आई है कि शूटिंग के दौरान दो जनरेटर जाते थे, लेकिन उन्होंने जनरेटर से युक्त कई गाड़ियां जंगल में ले जाने की कोशिश की जिन्हें डीएफओ ने रुकवाया था। 


vidya balanrefuseforest ministervijay shahdinner invitationsherniproductionvehiclesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...