main page

71 की उम्र में विद्या सिन्हा का निधन, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी TV जगत की हस्तियां

16 August, 2019 09:05:17 AM

70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा ने 15 अगस्त को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गईं। अपनी चुलबुली मुस्कान के लिए जानी जाने वाली 71 साल की विद्या सिन्हा क बीते दिनों मुंबई के जुहू के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

मुंबई: 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा ने 15 अगस्त को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गईं। अपनी चुलबुली मुस्कान के लिए जानी जाने वाली 71 साल की विद्या सिन्हा क बीते दिनों मुंबई के जुहू के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

Bollywood Tadka

परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक विद्या सिन्हा का दिल और फेफड़े की बीमारी के चलते निधन हो गया।

Bollywood Tadka

विद्या के निधन के बाद उनके रिश्तेदार और मित्रों का अस्पताल में आना शुरू हुआ, सभी ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। 

 

Bollywood Tadka

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के लीड एक्टर मोहित मलिक भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। बता दें कि विद्या इन दिनों इसी सीरियल में काम कर रही थीं।

Bollywood Tadka

एक्टर अयूब खान भी विद्या के अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

Bollywood Tadka

अंजलि आनंद भी विद्या  के घर पहुंची। 

Bollywood Tadka

सुनील पाल ने विद्या सिन्हा के अंतिम दर्शन किए।

Bollywood Tadka

 70 और 80 के दशक में वह बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। उस दौर के कई बड़े एक्टर्स संग उन्होंने काम किया था।  

Bollywood Tadka

विद्या सिन्हा ने कई तरह की फिल्मों में काम किया, जिनमें 'हवस' (1974), 'छोटी सी बात'(1975), 'मेरा जीवन' (1976), क्राइम थ्रिलर 'इन्कार' (1977), 'किताब' (1977), 'पति पत्नी और वो' (1978) और इसी साल बासु चटर्जी की फिल्म 'सफेद झूठ', हॉरर फिल्म 'सबूत' (1980), 'लव स्टोरी' (1981) जैसी फिल्में शामिल थीं।

Bollywood Tadka

फिल्मों के अलावा विद्या सिन्हा ने 'काव्यांजलि', 'जारा', 'नीम नीम शहद शहद', 'कुबूल है', 'इश्क का रंग सफेद', 'चंद्र नंदिनी' और 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जैसे टीवी सीरियलों में दिखाई दी थीं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


vidya sinhafuneralstarsfinal farewellrajnigandhaactresskulfi kumar bajewalaMohit MalikBollywoodBollywood News and GossipCelebrity Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...