main page

विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, ताजमहल के सामने यूं डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं नंदिता

Updated 05 September, 2021 11:08:50 AM

क्टर विद्युत जामवाल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। विद्युत जामवाल फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग रिलेशनशिप को लेकर खबरों में थे। इन खबरों में आग में घी डालने का काम विद्युत जामवाल की फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग वायरल हुईं तस्वीरों ने किया। वायरल तस्वीरों में  दोनों ताज महल के सामन

मुंबई: एक्टर विद्युत जामवाल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। विद्युत जामवाल फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग रिलेशनशिप को लेकर खबरों में थे। इन खबरों में आग में घी डालने का काम विद्युत जामवाल की फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग वायरल हुईं तस्वीरों ने किया। वायरल तस्वीरों में  दोनों ताज महल के सामने पोज देते दिख रहे थे। तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था वह था नंदिता महतानी।

Bollywood Tadka

इन वायरल तस्वीरों में वह विद्युत जामवाल का हाथ थाम डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट कर रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद हर ओर अटकलें शुरू हो गईं कि विद्युत ने नंदिता से सगाई कर ली है। पहले तो सिर्फ अटकलें थीं, लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक विद्युत जामवाल ने अपनी लव लेडी नंदिता महतानी से तीन दिन पहले सगाई कर ली थी।

Bollywood Tadka

इसी साल कर सकते हैं दोनों शादी

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि नंदिता को पांच महीने पहले ही विद्युत के साथ प्यार होने का एहसास हुआ था। फिलहाल, अभी ऐसे हालात बन गए कि चट मंगनी, पट ब्याह। दोनों ने सगाई तो कर ली है लेकिन अभी शादी कब होगी, इसे लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है। हालांकि, ये तय है कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

विद्युत से पहले नंदिता डीनो मोरिया को डेट कर चुकी हैं. डीनो और नंदिता का रिलेशनशिप काफी अजीब रहा था।दोनों कभी भी अलग हो जाते थे और फिर पैचअप कर लेते हैं। कुछ साल पहले दोनों ने फाइनली एक दूसरे से ब्रेकअप किया, क्योंकि वह इमोशनली एक दूसरे से नहीं जुड़ पा रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं नंदिता से पहले विद्युत टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे।दोनों दो साल तक इस रिश्ते में रहे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए। कहा जाता है कि एक एमएमएस के लीक होने के बाद मोना सिंह ने विद्युत जामवार से ब्रेकअप कर दिया था। बाद में यह बात सामने आई थी कि ब्रेकअप का कारण सिर्फ एमएमएस ही नहीं था, बल्कि विद्युत का बॉलीवुड का बिजी शेड्यूल भी थी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल के हाथ में तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें से एक है सनक, जो इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह खुद हाफिज के दूसरे सीजन पर भी काम कर रहे हैं।फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल अपने प्रोडक्शन की फिल्म आईबी71 में भी नजर आने वाले हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Vidyut JammwalNandita MahtaniengagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...