main page

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में उड़ान भरने को तैयार विद्युत जामवाल, वंडर स्ट्रीट को किया साइन

Updated 24 June, 2021 03:02:53 PM

एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं, वह दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्टट में से एक हैं। बीते दिनों उन्होंने गूगल में ब्रूस ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गजों के साथ अपना नाम दर्ज करवाया है। अब जल्द ही वह हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं, वह दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्टट में से एक हैं। बीते दिनों उन्होंने गूगल में ब्रूस ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गजों के साथ अपना नाम दर्ज करवाया है। अब जल्द ही वह हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं।


अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत अब पश्चिम में भी भारत का परचम फैलाएंगे। वे वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स क्रिस्टीन होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे। इसी साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की भी घोषणा की थी।

 

वह हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करे। वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा, “मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।” वह जल्द ही 'सनक' और 'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2' में नज़र आयेंगे।

Content Writer: suman prajapati

Vidyut JammwalworkHollywoodsignWonder StreetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...