main page

विद्युत जामवाल ने शेयर किया वीडियो, बड़े बड़े एक्शन लेजेंड्स के साथ की बातचीत

26 October, 2020 08:57:30 PM

विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्शन आइकॉन हैं जो फिल्मों के अलावा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए और भी बहुत कुछ करते हैं। उनका चैट फोरम, एक्स-रेड बाय विद्युत भारत का पहला शो है जिसमें उन्होंने बड़े बड़े एक्शन लेजेंड्स के साथ बातचीत की है ...

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्शन आइकॉन हैं जो फिल्मों के अलावा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए और भी बहुत कुछ करते हैं। उनका चैट फोरम, एक्स-रेड बाय विद्युत भारत का पहला शो है जिसमें उन्होंने बड़े बड़े एक्शन लेजेंड्स के साथ बातचीत की है और  डिजिटल स्पेस पर #ITrainLikeVidyutJammwal और #AbYehKarkeDekho  उनके सबसे अधिक ट्रेंडिंग सेगमेंट्स हैं। समय-समय पर, विद्युत दुनिया भर के लोगों को फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करते आए हैं। परिणामस्वरूप इस बार उन्होंने नेटिजेंस को खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित किया है।

फैंस के साथ शेयर करते हैं वीडियो
विद्युत को नियमित रूप से उनसे फिटनेस प्रशिक्षण लेने वाले लोगों के वीडियो प्राप्त होते रहते हैं । उन्होंने अपने प्रशंसकों द्वारा किए गए इस सबसे कठिन पुश अप - बॉटल पुश अप की वीडियो का संकलन कर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित किया है।

फिटनेस का रखते हैं ख्याल
 आपको बता दें कि इस साहसी पुश - अप को भारत में  विद्युत ने ही  सबसे लोकप्रिय बनाया है, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम सी गईं, क्योंकि इस पुश अप को करते समय अनुमान और संतुलन में जरा सी भी चुंक हुई तो जबरदस्त चोट लग सकती है। अपने प्रशंसकों के प्रति जिम्मेदारी के साथ, विद्युत उनसे अनुरोध करते हुए कहते रहते हैं  कि वे इन पुश-अप्स की कोशिश न करें जब तक कि उन्होंने इसके लिए पर्याप्त प्रशिक्षण नहीं ली हो। विद्युत द्वारा दिए गए निर्दशों को पालन करते हुए कुछ लोगों ने इस बॉटल पुश अप्स को करते हुए वीडियो अपलोड किए हैं जहां उन्होंने अपने आइकॉन विद्युत को भी टैग किया है। निःसंदेह विद्युत इन फिटनेस अस्पिरेंट्स के समर्पण से बेहद  खुश हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keep Staring I am Diagnosing you!! 😉

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on Oct 19, 2020 at 4:50am PDT

जानिए क्या है बॉटल पुशअप
सूत्रों के अनुसार 'इस बॉटल पुश-अप को करते समय अत्यधिक ध्यान, सतर्कता, चपलता, शक्ति और संतुलन की आवश्यकता होती है। सच्चाई तो यह कि यदि इतने लोग बॉटल पुश अप्स कर रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि उन्होंने इसके लिए पहले से ही खुद को प्रशिक्षित किया है जो काबिले तारीफ है। विद्युत सभी एज ग्रुप से आने वाले लोगों की दृढ़ता और सबसे कठिन पुश-अप करने के लिए जामवालियंस की सराहना और सलाम करना चाहते हैं।'

विद्युत की सफलता की लंबी लिस्ट
फिल्म खुदा हाफिज की सफलता के बाद, '10 पीपल यू डोंट वांट टू मेस विथ' में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और मैन v/s वाइल्ड फेम के बेयर ग्रिल्स के साथ अपना नाम दर्ज कर विद्युत इस लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय अभिनेता का गौरव हासिल कर चुके हैं। इस सूची में दुनिया के सबसे घातक योद्धा, निन्जा और मार्शल कलाकार का नाम भी शामिल है।


vidyut jammwalvidyut jammwal bottle pushupwhat is bottle pushupvidyut jammwal fitnessviddyut jammwal movies
loading...