main page

'कमांडो 3' का ये सीन देख भड़के लोग, यूजर्स ने की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

29 November, 2019 03:53:40 PM

एक्टर विद्धुत जामवाल की स्टारर फिल्म ''कमांडो 3'' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही इसके कुछ सीन्स पर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है। दरअसल फिल्म के कुछ सीन्स में पहलवान स्कूल गर्ल की स्कर्ट उठाता दिखाई देता है, जिस पर लोगों ने काफी नराजगी जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्धुत जामवाल की स्टारर फिल्म 'कमांडो 3' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही इसके कुछ सीन्स पर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है। दरअसल फिल्म के कुछ सीन्स में पहलवान स्कूल गर्ल की स्कर्ट उठाता दिखाई देता है, जिस पर लोगों ने काफी नराजगी जताई है।

Bollywood Tadka
सीन की शुरूआत में जब पहलवान स्कूल की बच्ची की स्कर्ट उठाते हैं तो लोगों ने इसे शरेाआम बतमीजी बताया है। बच्ची के साथ बतमीजी के इस पांच मिन्ट के वीडियो शॉट्स के लोग खिलाफ हो गए हैं।

Bollywood Tadka
फिल्म के इस सीन में स्कूल में बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण की वायरल वीडियो को दिखाया जाता है और फिर पहलवान उस वीडियो को सुनने के बाद धमकी देने लग जाता है। वो लड़की के पास जाकर उसकी स्कर्ट उठाने लग जाता है। 

Bollywood Tadka
यूट्यूब पर वायरल हुए इस पांच मिन्ट के वीडियो पर लोग काफी आपत्ति जता रहे हैं। यूजर्स कमेंट के जरिए अपना रोस प्रकट कर रहे हैं। कमेंट कर लोगो ने कहा, ऐसे सीन्स में पहलावानों को दिखाना गलत बात है। उन्होनें लिखा पहलवान तो महलाओं की इज्जत करते हैं और इस फिल्म में यह सीन उनके खिलाफ है। अन्य यूजर्स ने लिखा, कुश्ती को इमसें न लाएं, पहलवान इस तरह की हरकत नही कर सकते, कई यूजर्स ने तो फिल्म के बॉयकॉट की मांग भी की है। 

Bollywood Tadka

फिल्म के इस सीन पर प्रोड्यूसर का कहना है कि यह फिल्म का बोल्ड स्टेप है। उन्होनें कहा, दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए कुछ नया होना चाहिए, हमने इस तरह का इंट्रोडक्टरी सीन रखकर फिल्म की शुरुआत एक बोल्ड स्टेप के साथ की है। हमे उम्मीद है कि आप पूरी फिल्म देखने के बाद जरूर इसे पसंद करेंगे।


vidyut jamwalcommando 3scenecontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...