main page

कन्फर्म: विद्युत जामवाल को हुआ किसी हसीना से प्यार, बोले- ‘मैं एक लड़की को काफी पसंद करता हूं’

Updated 12 September, 2020 01:09:50 PM

कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने भारी-भरकम एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं। पिछले काफी दिनों से एक्टर के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाे जा रहे थे। अब हाल ही में विद्युत ने फैंस के इन कयासों पर अपनी जुबान खोल दी है और माना है कि वो किसी के रिलेशनशिप में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने भारी-भरकम एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं। पिछले काफी दिनों से एक्टर के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाे जा रहे थे। अब हाल ही में विद्युत ने फैंस के इन कयासों पर अपनी जुबान खोल दी है और माना है कि वो किसी के रिलेशनशिप में हैं। 

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विद्युत जामवाल ने इंटरनैशनल ऐक्शन आइकन माइकल जाई वाइट के साथ चैट शो में कहा कि उन्होंने बस अभी बस इस लड़की के साथ घुलना-मिलना शुरू किया है। यह पहली बार है जब वो किसी को अपने रिलेशनशिप के बारे में बता रहे है। एक्टर ने ये भी कहा कि वास्तव में वो इस लड़की को बहुत पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

भले ही विद्युत ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर जुबान खोली है। लेकिन उन्होंने  अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किस लड़की को डेट कर रहे हैं।
बता दें एक्टर अपने रिलेशन की खबरों के लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब तक उनका कई हसीनाओं के साथ नाम जुड़ चुका है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'खुदा हाफिज' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर शिवालिका ओबरॉय के साथ नजर आए थे। फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। 

: suman prajapati

Vidyut JamwalrelationshipgirlBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...