main page

रूस के राष्ट्रपति के साथ इन लिस्ट में शामिल हुआ विद्युत जामवाल का नाम

21 July, 2020 12:35:29 PM

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, द मेन् Vs वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स, और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल में क्या समानता है आप जानते हैं? तो चलिए हम आप को बताते हैं, द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने इन्हें एक ऐसे योद्धा के रूप में स्वीकार किया है...

नई दिल्ली। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, द मेन् vs वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स, और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल में क्या समानता है आप जानते हैं? तो चलिए हम आप को बताते हैं, द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने इन्हें एक ऐसे योद्धा के रूप में स्वीकार किया है, जिनसे कभी कोई पंगा लेना नहीं चाहेगा। रूस के राष्ट्रपति, पुतिन, जो तायक्वोंडो में 9 वें डैन ब्लैक बेल्ट हैं।ग्रिल्स, एक विश्व-प्रसिद्ध एडवेंचरर हैं, और विद्युत जामवाल जो सबसे ख़तरनाक योद्धाओं में से एक हैं उन्हें द रिचेस्ट द्वारा '10 पीपल यू डॉन्ट वांट मेस विथ ' में फीचर किया गया है।

इस सूची में दर्ज हुआ विद्युत जामवाल का नाम
 अपनी जनरेशन के सर्वश्रेष्ठ एक्शन स्टार के रूप में स्थापित, जमवाल  एकमात्र ऐसे भारतीय अभिनेता हैं जिन्होंने इस प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज कर गौरव प्राप्त किया है। विद्युत फिल्मों में बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए खतरनाक से खतरनाक सीन्स और स्टंट्स किए जाने के लिए जाने जाते हैं। पोर्टल द्वारा उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  मार्शल आर्ट्स में उच्च शिक्षा हासिल किए जाने के लिए मान्यता प्राप्त की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Use your innate RAW Animal Strength. #ITrainLikeVidyutJammwal #CountryBoy #kalaripayattu

मई 9, 2020 को 2:53पूर्वाह्न PDT बजे को Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्शन पर दिया जोर
एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अक्सर इस बात पर जोर दिया है कि लड़ना सिर्फ मसल्स और ताकत के बारे में नहीं है। विद्युत् के अनुसार एक सच्चे मार्शल आर्टिस्ट का क्या अर्थ है, उनकी इस बात को शेयर करते हुए पोर्टल ने लिखा है, कि पंचिंग और किक कभी भी एक महान मार्शल आर्टिस्ट नहीं बनाते हैं, बल्कि अपने प्रतिद्वंद्वी का संतुलन बिगाडने और धैर्य बनाए रखने से बनता है।

3 साल की उम्र से ही एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने कलारीपयट्ट कि ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी।  उन्हें हमेशा से ही फिटनेस के प्रति खूब प्यार और लगाव रहा है। इस खुदा हाफ़िज़ अभिनेता ने 25 से भी ज़्यादा देशों  में कई लाइव एक्शन शोज़ किए हैं। हैंड टू हैंड कोमबाट में वे लाजवाब है हालही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'एक्स रयेड बाय विद्युत' सेंगमेंट को इंट्रोड्यूस किया था,जो एक्शन की दुनिया के लेजेंड्स के जीवन को दर्शाता है ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dream chasers wear sneakers. @skechersindia loving my cool and comfortable sneaker. #SkecherStreet

फ़र॰ 21, 2020 को 9:49अपराह्न PST बजे को Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लिस्ट में शामिल हैं ये लोग
 विद्युत जामवाल के अलावा द रीचेस्ट की इस सूची में दुनिया के कुछ पावरफुल और स्ट्रॉन्ग मेन्स जैसे ताइक्वांडो में 9थ डेन ब्लैक बेल्ट रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन  है, चाइना से वॉरियर मोंक शिफू शी यन मिंग शाओलिन,फिटनेस विशेषज्ञ  विटो पिरबजारी ,रियल लाइफ निंजा गीगा उगुरु, दुनिया के सबसे फेमस निंजा हट्सुमी मसाकी, आईस मेन जेडी एंडरसन, इजिप्त के बॉडी बिल्डर मुस्तफा इस्माईल, विश्व के सबसे प्रसिद्ध वेट लिफ्टर मार्टिन लिचिस, द मेन्स व/स वाइल्ड फेम बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dream chasers wear sneakers. @skechersindia loving my cool and comfortable sneaker. #SkecherStreet

फ़र॰ 21, 2020 को 9:49अपराह्न PST बजे को Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

द रिचेस्ट पोर्टल के अलावा विद्युत् जामवाल का नाम  कई और लिस्ट में शामिल हैं ,जैसे 'टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट्स ऑफ द वर्ल्ड', 'मोस्ट डिजायरेबल', 'फिटेस्ट मेन विद द बेस्ट बॉडीज' और 'सेक्सिएस्ट मेन अलाइव'। उन्हें पेटा इंडिया द्वारा हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी के रूप में भी चुना गया था।


Vidyut jamwal special achievement in name listVidyut jamwal special achievement in name listVidyut jamwal special newsVidyut Jamwal
loading...