main page

जल्द ही दिखेगा विद्युत जामवाल का एक्शन, दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

Updated 12 October, 2021 05:11:55 PM

दुनिया के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले विद्युत जामवाल को डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित दशहरा रिलीज, ''सनक - होप अंडर सीज'' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उनका मानना ​​है...

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले विद्युत जामवाल को डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर अपनी बहुप्रतीक्षित दशहरा रिलीज, 'सनक - होप अंडर सीज' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी जो जल्द ओटीटी स्पेस पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 

जब से फिल्म का एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च किया गया है, विद्युत को दर्शकों, उद्योग, प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से बड़ी प्रशंसा मिल रही है, जो अभिनेता द्वारा किए गए पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों के बारे में तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अभिनेता व्यक्तिगत रूप से सभी ट्रेलर रिव्युज़ देख रहे हैं और यहां तक ​​कि उनमें से कुछ उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा भी किया है। 

'सनक' के ट्रेलर पर अपने व्यूज देने वाले सभी दर्शकों और समीक्षकों को प्यार देते हुए, विद्युत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके जरिये अभिनेता ने एक्स फैक्टर और बारीक नजर रखने वालों को प्रमोट करने का वादा किया है। 

विद्युत के पास दर्शकों और सिनेप्रेमियों के लिए अपनी फिल्मों के अलावा भी बहुत कुछ है। अभिनेता उनके साथ इस तरह से जुड़ते है जिसके माध्यम से उनकी प्रतिभा को एक निखार मिलता है। 

हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और ज़ी स्टूडियोज़ की 'सनक- होप अंडर सीज' एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है। 

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।


Vidyut JammwalSunak Hope Under Siegeविद्युत जामवाल
loading...