main page

Mistake: अमित साध की जगह अमित शाह को टैग कर बैठे विद्युत जामवाल, लोगों ने उड़ाई हंसी तो दोबारा करना

28 July, 2020 01:09:36 PM

एक्टर विद्युत जामवाल समय-समय पर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करते रहते है। लेकिन इस बार एक्टर ने ऐसा ट्वीट किया, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, विद्युत के को-स्टार अमित साध ने उन्हें एक ट्वीट किया था और बदले में एक्टर ने अमित शाह को टैग कर दिया है। जिसके बाद वो ट्विटर पर हंसी का पा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्युत जामवाल समय-समय पर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करते रहते है। लेकिन इस बार एक्टर ने ऐसा ट्वीट किया, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, विद्युत के को-स्टार अमित साध ने उन्हें एक ट्वीट किया था और बदले में एक्टर ने अमित शाह को टैग कर दिया है। जिसके बाद वो ट्विटर पर हंसी का पात्र बन गए।

दरअसल विद्युत जामवाल ने ट्विटर पर अपनी अपमकिंग फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर शेयर किया था। इस देख अमित साध ने तारीफ करते हुए लिखा, फिल्म में जो विकास दिखाया गया है वो अद्भुत है। आप जो कुछ भी करते हैं वह मेरे दिल को छू जाता है। खुदा हाफ़िज़ के लिए शुभकामनाए!  

अमित साथ का रिएक्शन देख विद्युत ने रिप्लाई में लिखा अमित शाह को टैग कर दिया और उन्हें एक वर्चुअल जोर की झप्पी भी।
विद्युत का ये ट्वीट देखते ही वायरल हो गया इसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। एक ने लिखा, ट्विटर भी हैक हो गया है, किसी को भी टैग करों बीजेपी को ही जाता है। 

एक ने लिखा, अमित शाह, क्या हग था।

लोगों के ऐसे रिएक्शन देख विद्युत ने अपनी गलती पर ध्यान दिया और फिर से ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अमित साध को ही ट्वीट किया और कहा कि उम्मीद है कि ये अब ये सही पते पर पहुंच गया होगा।
 
 

       
 


Vidyut JamwaltrolledtaggingAmit ShahAmit SadhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...