main page

'शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में नजर आयेंगे विद्युत जामवाल, श्री नारायण सिंह करेंगे डायरेक्ट

Updated 28 March, 2022 05:08:59 PM

विद्युत जामवाल नज़र आयेंगे विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित "शेर सिंह राणा" की बायोपिक में जिसका निर्देशन करेंगे श्री नारायण सिंह।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी पहली बायोपिक में 'शेर सिंह राणा' की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह करेंगे। शेर सिंह राणा एक धारदार थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें एक अनरियल व्यक्ति की वास्तविक कहानी को दर्शाया जाएगा, जो एक कट्टर राजपूत थे, उन्होंने भारत के 800 साल पुराने गौरव पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को भारत वापस लाने के लिए सबसे खतरनाक यात्रा शुरू की थी। इससे पहले जब शेर सिंह राणा तिहाड़ जेल में थे, तब  वे हिंसा से नहीं बल्कि दिमागी चाल से जेल की उच्च सुरक्षा  से भाग निकले थे, ऐसा कर उन्होंने पूरे भारत में हलचल मचा दी थी।

 

शेर सिंह राणा' की टीम का हिस्सा बन उत्साहित विद्युत जामवाल कहते हैं, '' शेर सिंह राणा मेरी पहली बायोपिक है। मुझे लगता है कि नियति ने सारे पहलुओं को जोड़ा  निडर शेर सिंह राणा की भूमिका मुझ तक पहुंचाई है। मैं विनोद भानुशाली और श्री नारायण सिंह के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

 

फ़िल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए श्री नारायण सिंह कहते हैं कि," जब आप शेर सिंह राणा की कहानियाँ सुनेंगे तो आप जानेंगे कि उनका जीवन और उनके अनुभव बहुत ही रोमांचक और साजिशों से भरे हुए थे। जबकि विद्युत जामवाल ने एक्शन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है, इस फिल्म में वे एक ऐसा किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया होगा। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसका एकमात्र ध्येय अपने राष्ट्र के लिए कुछ करना था। ”

 

विद्युत जामवाल के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए निर्माता विनोद भानुशाली कहते हैं," शेर सिंह राणा एक ऐसी कहानी पर प्रकाश डालेगा जिसने सालों पहले भारत में हलचल मचा दिया था। इस फिल्म के जरिए दर्शक विद्युत को पहले कभी न देखे गए किरदार में देखेंगे और श्री स्क्रीन पर जो विजन लाएंगे वह निश्चित रूप से मनोरंजक होने वाला है।” शेर सिंह राणा पर बनने वाली इस बायोपिक का निर्माण भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी और मटरगस्ती फिल्म्स के विशाल त्यागी और मोहम्मद इमरान खान द्वारा किया जायेगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Vidyut JamwalSher Singh RanaSher Singh Rana biopicVidyut Jamwal upcoming film

loading...