main page

विजय की 66वीं फिल्म ने पूरा किया लंबा शेड्यूल

Updated 27 May, 2022 10:00:58 AM

विजय की 66वीं फिल्म ने पूरा किया लंबा शेड्यूल।

नई दिल्ली। थलपति विजय और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वामशी पेडिपल्ली के संयोजन में उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा अपने प्रोडक्शन हाउस 'श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस' के तहत निर्मित, निर्माताओं ने 25 दिनों का लंबा शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमें प्रमुख कलाकारों ने हिस्सा लिया है। उन्होंने शेड्यूल में बहुत महत्वपूर्ण सीक्वेंस को डिब्बाबंद किया है।

 

थलपथी66 शीर्षक वाली फिल्म में कुछ तारकीय कलाकार हैं, जिनमें नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना शामिल हैं, जो प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं। प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता, जो फिल्म के प्रमुख कलाकारों की भूमिका निभा रहे हैं, ने शूटिंग में भाग लिया है। यह हर रोज एक उत्सव की तरह था जिसमें बहुत सारे कलाकार सेट पर आते थे और शूटिंग में हिस्सा लेते थे।

 

लेखक हरि और आशीष सोलोमन के सहयोग से निर्देशक ने खुद फिल्म की कहानी लिखी। फिल्म भव्य उत्पादन मूल्यों के साथ भव्य पैमाने पर बनाई जा रही है और लोकप्रिय शिल्पकार इसे एक दृश्य भव्यता के रूप में बनाने के लिए विभिन्न शिल्पों का ध्यान रख रहे हैं। एस थमन साउंडट्रैक प्रदान करते हैं, जबकि कार्तिक पलानी छायाकार हैं और केएल प्रवीण संपादक हैं। श्री हर्षित रेड्डी और श्री हंसिथा फिल्म के सह-निर्माता हैं। सुनील बाबू और वैष्णवी रेड्डी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। फिल्म को अगले साल 2023 में पोंगल पर रिलीज किया जाएगा। 

Content Writer: Deepender Thakur

thalapathy vijayvamshi paidipallyrashmika mandannathalapathy 66thalapathy 66 crew

loading...