main page

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर तनाव के बीच पाकिस्तानी सिंगर संग शो करना इन दो कलाकारों को पड़ा भारी, FWICE ने दी चेतावनी

13 April, 2020 11:15:36 AM

पूरा विश्व जहां इन दिनों कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से लड़ रहा है। वहीं भारत-पाकिस्तान के रिश्ते अभी तनावपूर्ण हैं। हाल ही में पाकिस्तान सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ इंडिया के कलाकारों ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जिसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ने एक नोटिस जारी करते हुए उन्हें चेतावनी दी है।

मुंबई: पूरा विश्व जहां इन दिनों कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से लड़ रहा है। वहीं भारत-पाकिस्तान के रिश्ते अभी तनावपूर्ण हैं। हाल ही में पाकिस्तान सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ इंडिया के कलाकारों ने एक ऑनलाइन कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जिसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ने एक नोटिस जारी करते हुए उन्हें चेतावनी दी है। एसोसिएशन ने लिखा-'हमें दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि एसोसिएशन की ओर से बहुत पहले ही पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने को लेकर प्रतिबंध जारी है और ये सभी को पता है। इसके बावजूद कई कलाकारों ने इसका उल्लंघन किया है।

Bollywood Tadka

हमें सूचना मिली है कि कई भारतीय कलाकारों ने पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के साथ ऑनलाइन कॉन्सर्ट किया है।' एसोसिएसशन ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-'भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के चलते यह नॉन को-ऑपरेशन सर्कुलर अभी भी वैध है।

Bollywood Tadka

अगर आगे से कोई भी भारतीय कलाकार किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करता हुआ पाया गया तो उस पर सख्त एक्शन लिया जाएगा। सबलोग यह नोट कर लें।' नोटिस में एसोसिएसशन ने आगे लिखा-'हमें एहसास होना चाहिए कि पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस से लड़ रही है जबकि बॉर्डर पर पाकिस्तान हमारे जवानों को मारने में व्यस्त है।' नोटिस में राहत फतेह अली खान का नाम तो लिया गया है लेकिन किसी भारतीय कलाकार का नाम नहीं लिखा है। 

Bollywood Tadka

हर्षदीप कौर और विजय अरोड़ा को लेकर कही बात

FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने वेबसाइट स्पाॅटबाॅय से इस बारे में बातचीत करते हुए कहा-'कल हर्षदीप कौर और विजय अरोड़ा ने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ एक ऑनलाइन प्रोग्राम किया।

Bollywood Tadka

हमने बहुत पहले ही सर्कुलर जारी किया हुआ है कि कोई भी भारतीय कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा। इसके बावजूद ये हुआ। अगर उन्होंने आगे भी ऐसा ही किया तो हम उन्हें बैन कर देंगे और ये सुनिश्चित करेंगे कि इंडस्ट्री में उन्हें कोई काम ना मिले।'

 


vijay aroraharshdeep kaurconcert rahat fateh ali khanfwiceissued warningnoticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...