main page

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' का गाना कोका 2.0 रिलीज, दोनों की केमिस्ट्री ने जीता सबका दिल

Updated 13 August, 2022 04:58:01 PM

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को चर्चा में है। इसी बीच फिल्म का गाना कोका 2.0 रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अनन्या और विजय का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं। गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को चर्चा में है। इसी बीच फिल्म का गाना कोका 2.0 रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अनन्या और विजय का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं। गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

 


गाने में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जबरदस्त भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं और दोनों का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में जहां विजय देवरकोंडा ने पगड़ी के साथ-साथ मैरून कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं अनन्या भी मैरून लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 


 
बता दें, कोका 2.0 के लिरिक्स को जानी ने लिखा और सुखे के साथ-साथ लिसा मिश्रा ने गाया है। इस गाने को जानी एक्स लिजो जॉर्ज और डीजे चेतास ने कंपोज किया है। लाइगर में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में नजर आने वाले हैं और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन उनके प्रतिद्वंद्वी होंगे। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Content Writer: suman prajapati

Vijay DeverakondaAnanya PandayfilmLigersongCoca 2.0releasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...