main page

ऐलान: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा डोनेट करेंगे अपने सभी ऑर्गन, बोले- मैंने और मेरी मां ने रजिस्टर कर दिया

Updated 18 November, 2022 08:35:42 AM

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक एक ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर आपको हैरानी के साथ-साथ उनपर गर्व भी होगा। विजय देवरकोंडा ने ऐलान किया है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे। केवल एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी मां देवरकोंडा माधवी भी अपने अंग डोनेट करेंगी। विजय देवरकोंडा ने एक मेडिकल इवेंट में इस बारे में बात की और लोगों को भी ऐसा करने के लिए मोटिवेट किया।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक एक ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर आपको हैरानी के साथ-साथ उनपर गर्व भी होगा।

Bollywood Tadka

विजय देवरकोंडा ने ऐलान किया है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट करेंगे। केवल एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी मां देवरकोंडा माधवी भी अपने अंग डोनेट करेंगी। विजय देवरकोंडा ने एक मेडिकल इवेंट में इस बारे में बात की और लोगों को भी ऐसा करने के लिए मोटिवेट किया। 

Bollywood Tadka

लोगों को ऑर्गन डोनेट करने के लिए मोटिवेट करते हुए विजय देवरकोंडा ने इवेंट में कहा- 'मुझे लगता है कि मैं अपने सभी ऑर्गन्स डोनेट करूंगा। मेरे जाने के बाद किसी का हिस्सा बनकर और उनकी मदद करके मुझे बहुत अच्छा लगेगा।अपने ऑर्गन्स को बर्बाद करने की बात मुझे समझ नहीं आती। मैं फिट रहता हूं और खुद को हेल्दी रखता हूं।'

Bollywood Tadka

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा-'मैंने और मेरी मां ने हमारे ऑर्गन्स डोनेट करने के लिए रजिस्टर कर दिया है। ये एक बहुत खूबसूरत चीज है जिसके जरिए आप किसी ना किसी तरह जिंदा रह सकते हैं।डॉक्टर ने मुझे बताया है कि बहुत सारी सर्जरी सिर्फ डोनर की वजह से ही होती हैं. इसपर यकीन करना मुश्किल है कि इतने सारे लोग ऑर्गन्स दान करके दूसरे लोगों की मदद कर रहे हैं। ये बहुत अच्छी चीज है।' विजय देवरकोंडा की इस पहल पर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। फैंस विजय देवरकोंडा को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसमे उनके साथ अनन्या पांडे थी। वहीं अब वह जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे। अब देखते हैं विजय आगे क्या धमाल मचाते हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Vijay DeverakondaMotherDeverakonda MadhavipledgesdonateorgansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...