main page

विजय देवरकोंडा ने फैमिली संग किए तिरुपति मंदिर के दर्शन, प्राइवेट जेट में बैठकर डर से बुरी तरह कांपे एक्टर के मां-बाप

Updated 11 October, 2021 11:03:37 AM

देश में इन दिनों नवरात्रि के मौके पर लोगों में खूब भक्ति भावना देखने को मिल रही है। मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने परिवार के साथ तिरुपति के दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, विजय देवरकोंडा अपने माता-पिता और भाई के साथ प्राइवेट जेट में   तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। वहां जाते हुए एक्टर ने

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों नवरात्रि के मौके पर लोगों में खूब भक्ति भावना देखने को मिल रही है। मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने परिवार के साथ तिरुपति के दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 
दरअसल, विजय देवरकोंडा अपने माता-पिता और भाई के साथ प्राइवेट जेट में तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। वहां जाते हुए एक्टर ने जेट के अंदर से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि जेट में बैठकर उनकी मम्मी कैसे डर रही है।

 

वहीं उनके पापा और भाई सफर को फुली एन्जॉय करते दिख रहे हैं। फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा विजय के फैमिली संग मंदिर दर्शन की फोटोज भी सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तिरुपति जी के दर्शन करके विजय के पैरेंट्स और भाई बेहद खुश हैं। इस दौरान एक्टर की मां दोनों हाथ जोड़ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं विजय देवरकोंडा सफेद कुर्ते के साथ कलरफुल शॉल पहने परफेक्ट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म Liger की शूटिंग कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Vijay DeverakondavisitedTirupati templefamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...