main page

विजू खोटे के अंतिम दर्शन के लिए अरशद समेत पहुंचे ये स्टार्स, एक्ट्रेस बहन और भांजी ने भी दी श्रद्धांजलि

30 September, 2019 02:14:45 PM

फिल्म ''शोले'' में ''कालिया'' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विजू खोटे ने सोमवार सुबह 77 साल की उम्र में अपने घर में अंतिम सांस ली। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। हाल ही में अब अरशद वारसी समेत कई टीवी स्टार्स विजू खोटे के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: फिल्म 'शोले' में 'कालिया' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विजू खोटे ने सोमवार सुबह 77 साल की उम्र में अपने घर में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। हाल ही में अब अरशद वारसी समेत कई टीवी स्टार्स विजू खोटे के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में कुछ स्टार्स उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनकी बड़ी बहन शुभा खोटे और शुभा की बेटी भावना बलसावर भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि शुभा और भावना फिल्मी दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि विजू खोटे ने अपने करियर की शुरुआत साल 1964 में की। 'शोले' के अलावा उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Bollywood Tadka

विजू खोटे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 3' में भी वो नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने शम्भू काका का किरदार किया था। 

Bollywood Tadka


viju khotefunerrallatest picturesSholaykaliaShubha KhotesisterBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...