main page

गर्लफ्रेंड संग सात जन्मों के बंधन में बंधे 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह, पिंक जोड़े में खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

30 April, 2021 04:06:18 PM

बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। सुंग्धा मिश्रा, कुणाल सलूजा के बाद अब एक और एक्टर शादी के बंधन में बंध गया है। सीरियल ''ये जादू है जिन्न का'' फेम विक्रम सिंह चौहान ने हाल ही में गर्लफ्रेंड स्नेहा के साथ शादी रचाई। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ परिवार वाले शामिल हुए। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट शेरवानी में हैंडस लग रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। सुंग्धा मिश्रा, कुणाल सलूजा के बाद अब एक और एक्टर शादी के बंधन में बंध गया है। सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह चौहान ने हाल ही में गर्लफ्रेंड स्नेहा के साथ शादी रचाई।

Bollywood Tadka

कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ परिवार वाले शामिल हुए। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट शेरवानी में हैंडस लग रहे हैं।

Bollywood Tadkaवहीं उनकी दुल्हनिया पिंक लहंगे में दिख रही हैं। मिलनिमल मेकअप, हैवी ज्वैलिरी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस के अलावा कई स्टार्स भी कपल की शादी की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो विक्रम सिंह चौहान जाना ना दिल से दूर, एक दीवाना था, मिलियन डाॅलर गर्ल जैसे शोज में काम कर चुके हैं। विक्रम को आखिरी बार ये जादू है जिन्न में देखा गया था।शो को लोगों का खूब प्यार मिला था। 
 


yehh jadu hai jinn kaactorvikaram singh chauhanties knotgirlfriendsneha shkuklaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...