main page

Bigg Boss 11: थमने का नाम नहीं ले रही शिल्पा शिंदे और विकास की लड़ाई

Updated 12 October, 2017 11:15:07 AM

टीवी एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का झगड़ा तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इन दोंनो का ये झगड़ा अब घर में भी शुरू हो गया है। 10वें दिन सुबह 8 बजे की शुरुआत ''सुने ससुर जी'' गाने के साथ होती है, जहां विकास काफी शांत शांत नजर आता है और उसके आस पास शिल्पा डांस करती हुई नजर आती हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का झगड़ा तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इन दोंनो का ये झगड़ा अब घर में भी शुरू हो गया है। 10वें दिन सुबह 8 बजे की शुरुआत 'सुने ससुर जी' गाने के साथ होती है, जहां विकास काफी शांत शांत नजर आता है और उसके आस पास शिल्पा डांस करती हुई नजर आती हैं। फिर किचन में विकास को देखते हुए शिल्पा कहती हैं कि बिग बॉस के घर सब एक समान। वह कहती हैं कि वह कभी नहीं सोची थीं कि ऐसा शिकार (विकास के बारे में) मुझे यहां मिलेगा। 

फिर वह बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या यहां कोई पागल खाना या जेल बना है क्या? जो लोग भाग जाते हैं उनके लिए... बांध कर रखो। फिर वह अर्शी से पूछती हैं क्यों क्या बेलती हो। इस पर अर्शी बोलती हैं कि किसके बारे में बात कर रही हो, तो शिल्पा विकास की ओर इशारा करती है और फिर दोनों जमकर हसने लगती हैं। उधर विकास चुपचाप डाइनिंग टेबल पर बैठकर शिल्पा की बातें सुनते रहते हैं और शिल्पा लगातार गाना गा कर विकास को इरिटेट करती रहती हैं।

घर में पड़ोसी बन कर आए लव की बहस शिल्पा से होती है। शिल्पा का लव को कहना है कि, ‘नाना जी की प्रॉपर्टी पर आपका नाम नहीं है।’ वहीं लव शिल्पा से कहते हैं कि क्यों नहीं हो सकता। शिल्पा कहती हैं कि यह लॉ के अंदर नहीं है। इन सब झगड़ों के बाद शिल्पा, हितेन और अर्शी अब वापिस राजा रानियों के रूप में आ गए हैं। इसके चलते टास्क पूरा करने के लिए शिल्पा और अर्शी लगातार दोनों रानियां बनकर राजा को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं।

समय आने पर राजा ने अपना फैसला सुनाया कि वह अभी तक कौनसी रानी और उनकी टीम से खुश हैं। पहले हितेन बताते हैं कि अर्शी की टीम ने बहुत अच्छा करा। वहीं उन्होंने दीवार बनाने का काम भी बहुत अच्छा किया। वहीं बिग बॉस हितेन से कहते हैं कि अब वह बताएं कि कौन सी रानी सही है और उस रानी के गले में माला डाल दें। हितेन ने अर्शी के गले में हार डाला और कहा कि वह गलत रानी के रूप में सही थीं। वहीं अर्शी ने नकली तलवार से हितेन पर वार कर उनका समर्थन नहीं किया।
 

:

vikas guptaShilpa Shindebig boss 11

loading...