main page

अब वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में आए विकास गुप्ता, लिखा- मैं काफी सावधान रहा, लेकिन मेरे से एक चूक हो गई

Updated 04 June, 2021 06:14:41 PM

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स को अपने लपेटे में ले लिया है। हालांकि कई स्टार्स ने इलाज और क्वारंटाइन में रहने के बाद कोरोना वायरस को मात भी दे दी। वहीं कई इस वायरस के कारण अपनी जान भी गंवा बैठे। इसी बीच अब हाल ही में टीवी के प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विकास ने अपने कोविड-19 होने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।  शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया- "मैं वास्तव में काफी सावधान रह

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स को अपने लपेटे में ले लिया है। हालांकि कई स्टार्स ने इलाज और क्वारंटाइन में रहने के बाद कोरोना वायरस को मात भी दे दी। वहीं कई इस वायरस के कारण अपनी जान भी गंवा बैठे। इसी बीच अब हाल ही में टीवी के प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

विकास ने अपने कोविड-19 होने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।  शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया- "मैं वास्तव में काफी सावधान रह रहा था, लेकिन शायद एक चूक हो गई। मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। अगर आप में से कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, तो कृपया आप भी अपना टेस्ट कराएं। मुझे आशा है कि आप में से कोई भी ऐसा नहीं है, लेकिन अगर इस मामले में आपको किसी भी मदद या जानकारी की जरूरत है, तो एक मेसेज छोड़ दो और मैं वो करूंगा जो सबसे अच्छा मैं कर सकता हूं। सुरक्षित रहें ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

विकास का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर उनके फिल्म और टीवी जगत के दोस्त और स्टार्स उनके लिए चिंता व्यक्त कर रहे हैं।  
बता दें,  2017 में विकास गुप्ता टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे और दूसरे रनर अप रहें।  इसके अलावा वो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' और 'बिग बॉस 13' में बतौर गेस्ट के तौर पर दोबारा नज़र आ चुके हैं। बिग बॉस 14 में भी वह बतौर चैलेंजर बनकर आए थे।  

Content Writer: suman prajapati

Vikas GuptaCorona positiveTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...