main page

MTV Roadies विनर विकास खोकर ने विकास गुप्ता को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, लगाया प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांगने का आरोप

Updated 29 January, 2021 01:27:48 PM

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एमटीवी रोडीज के विनर रह चुके विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं। एक इंटरव्यू में विकास खोकर ने बताया कि विकास उनसे अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं। वो मुझसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं। जब साल 2012 में वो रोडीज के विनर बने थे तो उन्हें कई ऑफ

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एमटीवी रोडीज के विनर रह चुके विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में विकास खोकर ने बताया कि विकास उनसे अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं। वो मुझसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।

Bollywood Tadka


अब विकास सलमान खान के शो में जाकर रो-रोकर दर्शकों से हमदर्दी बटोरने में जुटे हुए हैं। विकास ने लोगों के साथ जो किया है, ये सब उसी का नतीजा है। विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी में ऐसे कर्म ही किए है कि वो अब रोते ही रहेंगे।

Bollywood Tadka


खोकर ने आगे बताया कि जब वो साल 2012 में रोडीज के विनर बने थे तो उन्हें कई ऑफर मिले थे। कईयों ने मुझे कॉम्प्रोमाइज के बदले बड़ा स्टार बनाने का वादा भी किया था और इस ऑफर देने वालों की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम सबसे ऊफर था।

Bollywood Tadka

 

विकास खोकर ने ये भी बताया कि विकास ने उन्हें फोन करके खुद का मसाज करने के लिए घर पर  बुलाया था। जब मैंने ऐसा करने से इंकार किया तो मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने विकास खोकर को अलग-अलग तरीके से अप्रोच करना शुरू कर दिया है।  

: suman prajapati

Vikas KhokeraccusesVikas Guptaprivate partphotosTV NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...