FacebookTwitterg+Mail

श्रीसंत के रोहित को 'गे' कहने पर भड़के मास्टरमाइंड विकास, ट्वीट शेयर कर निकाला गुस्सा

vikas lashes out at sreesanth for cracking homophobic joke at rohit
23 October, 2018 04:31:53 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है। मेर्कस भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट ला रहे हैं। हाल ही में इस शो में नए सदस्यों रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की विजेता मेधा धाड़े  की एंट्री हो गई है। इन दोनों के घर में आने के बाद घरवालों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी।एक ओर जहां सुरभि राणा पूरी तरह से रोहित सुचांती पर फिदा दिखीं तो वहीं श्रीसंत ने उन्हें 'गे' तक कह दिया। इतना ही नहीं, इस मौके पर न तो दीपिका कक्कड़ ने उन्हें टोका और न ही इग्नोर किया बल्कि वो हंस पड़ी। घरवालों का ये बर्ताव बिग बॉस 11 के मास्टर माइंड रह चुके विकास गुप्ता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

 

 

विकास ने अपना गुस्सा ट्वियर के जरिए जाहिर किया। विकास ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं कलर्स टीवी पर बिग बॉस 12 का आज का एपिसोड देखकर बहुत निराश हूं। इसीलिए मैं ये 'द कलर पर्पल' लिख रहा हूं। उम्मीद है कि ये सही लोगों तक पहुंचे जो इसे पढ़ें और शेयर करें। ये जरुरी हैं कि हम लोगों को ये न सोचने दें कि जो हो रहा है होने दें।'

 

बता दें कि रोहित सुचांती विकास  के करीबी है। वह शो में जाने से पहले मास्टरमाइंड से मिले भी थे और टिप्स लेकर घर में गए हैं। बीते दिन श्रीसंत ने रोहित के पर्पल शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हुए कहा था, 'मैं पूछना चाहता हूं कि पर्पल क्यों।' इस पर दीपिका कक्कड़ हंस पड़ी थी। विकास गुप्ता इसी बात से नाराज है।


vikas gupta lashes sreesanthcracking homophobic joke rohit suchanti bigg boss12
loading...