main page

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेली कहने वालों पर भड़के विकास गुप्ता, बोले-'उनकी दो बेटियां हैं, शहनाज गिल को भी न भूलें'

Updated 05 September, 2021 07:56:35 AM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन ने कई लोगों के दिलों को चकनाचूर कर दिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही हर कोई उनकी बूढ़ी मां के बारे में बात कर रहा है। इकलौते बेटे को अंतिम विदाई देने आए उस मां को देख हर किसी का दिल पसीज गया। सिद्धार्थ को मुखग्नि देने के बाद एक्टर की मां जिस तरह वहां से निकली उसकी छाप हर किसी के मन में छप गईं। हर किसी का कहना है कि सिद्धार्थ की मां अब अकेले कैसे रहेंगी। इसे लेकर हर कोई अपनी राय दे रहे हैं। कोई ट्वीट कर तो कोई मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में इस लेकर बात

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन ने कई लोगों के दिलों को चकनाचूर कर दिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही हर कोई उनकी बूढ़ी मां के बारे में बात कर रहा है।

Bollywood Tadka

इकलौते बेटे को अंतिम विदाई देने आए उस मां को देख हर किसी का दिल पसीज गया। सिद्धार्थ को मुखग्नि देने के बाद एक्टर की मां जिस तरह वहां से निकली उसकी छाप हर किसी के मन में छप गईं।

Bollywood Tadka

हर किसी का कहना है कि सिद्धार्थ की मां अब अकेले कैसे रहेंगी। इसे लेकर हर कोई अपनी राय दे रहे हैं। कोई ट्वीट कर तो कोई मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में इस लेकर बात कर रहा है।

Bollywood Tadka

अब इन्हीं सब बातों पर सिद्धार्थ के 'बिग बॉस 13' को-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का गुस्सा फूटा है।  विकास गुप्ता ने ट्विटर पर उन सेलेब्स की खिंचाई की, जो उनके परिवार को अकेला बुला रहे हैं और उनकी मदद की पेशकश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि जिस मां को वह अकेले कह रहे हैं उसकी दो बेटियां भी हैं। इतना ही नहीं विकास ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त  शहनाज गिल भी उनके साथ हैं।

Bollywood Tadka

विकास ने लिखा- सभी सेलेब्स और उनके पीआर - जो #सिद्धार्थ शुक्ला की मां की मदद करने के लिए इतने उत्सुक हैं कि वह अकेली हैं। आपको पता नहीं है कि उनकी दो बेटियां हैं और #ShehnaazGill को मत भूलना, वो एक-दूसरे के साथ हैं और ये महिलाएं आपकी भी देखभाल कर सकती हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला निधन हो गया। वह हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के कूपर अस्पताल में एक्टर को अस्पताल में मृत लाया गया था। वहीं 3 सितंबर की दोपहर सिद्धार्थ को पंचतत्वों में विलीन किया गया। 


sidharth shuklarita shuklapreeti shuklaneetu shuklashehnaaz gillvikas guptaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...