main page

कैप्टन विक्रम बत्रा के रियल और रील परिवार ने एक साथ मनाया 'शेरशाह' की भावना का जश्न

Updated 12 August, 2021 03:10:54 PM

कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) ने एक सैन्य अधिकारी के रूप में जो अदम्य साहस और वीरता दिखाई थी, वह वास्तव में प्रेरणादायक और प्रेरक थी। अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शेरशाह में दर्शाई गई उनकी वीरता की कहानी को सभी से अच्छी समीक्षा मिल रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) ने एक सैन्य अधिकारी के रूप में जो अदम्य साहस और वीरता दिखाई थी, वह वास्तव में प्रेरणादायक और प्रेरक थी। अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शेरशाह में दर्शाई गई उनकी वीरता की कहानी को सभी से अच्छी समीक्षा मिल रही है। फिल्म को भारतीय सेना और विक्रम बत्रा के कबीले से एक बड़ा थम्स-अप मिला है। नई दिल्ली में शेरशाह की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए विक्रम बत्रा के परिवार और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और भारतीय सेना के लिए यह बहुत गर्व और भावनात्मक क्षण था। 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने स्क्रीनिंग से एक वीडियो जारी किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे सेना के अधिकारी, उनके परिवार और विक्रम बत्रा के असली और रील परिवार ने एकत्र आ कर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की भावना का जश्न मनाया। सेल्युलाइड पर कारगिल युद्ध के नायक की कहानी देखना भारतीय सेना के लिए वास्तव में गर्व का क्षण था।

विक्रम बत्रा के जुड़वां भाई विशाल बत्रा, उनके माता-पिता गिरधारी लाल बत्रा और कमल कांता बत्रा की आंखों में आंसू थे क्योंकि उन्होंने शेरशाह फिल्म के माध्यम से देखा कि उनके बेटे ने कारगिल युद्ध में कितनी बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। वे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी के प्रदर्शन से वास्तव में खुश थे, जो फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा के रूप में बहुत आश्वस्त थे। स्क्रीनिंग में मौजूद सेना के वरिष्ठ अधिकारी जैसे जनरल एमएम नरवणे, सेनाध्यक्ष, लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती, थल सेनाध्यक्ष, कर्नल संजीव जामवाल, कर्नल भूपिंदर शाही, कर्नल राजेश अधाऊ ने अपने हार्दिक शब्दों के साथ फिल्म को प्यार दिया और सराहना की है। 

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। 

अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। यह फिल्म 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


vikram batrareelreal familyshershaahविक्रम बत्राशेरशाह
loading...