main page

विक्रम भट्ट ने बताया- 'भूतों पर करता हूं विश्वास इसलिए हॉरर फिल्में बनाना है पसंद'

14 October, 2019 05:09:53 PM

हाल ही में फिल्म ''Ghost'' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया है जो कि काफी खौफनाक है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्रम ने बताया कि, ये फिल्म अखबार में छपे आर्टिकल पर आधारित एक सच्ची कहानी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिलता आया है। वहीं देखा जाए तो इंडस्ट्री में ज्यादातर हॉरर फिल्में मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की ही होती हैं। ये आप उनकी खूबी कह लिजिए या फिर अपनी डरावनी कहानियों से सबको डराने का उनका हुनर, जो कि हमेशा दर्शकों को हिला कर रख देता है। उनकी हॉरर फिल्मों की कहानी बेमिसाल होती है। 

vikram bhatt Ghost

 

अखबार के आर्टिकल की सच्ची कहानी है 'घोस्ट'
इसी के साथ अब वो एक और शानदार थ्रिलर हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं जो कि है 'घोस्ट' (Ghost)। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया है जो कि काफी खौफनाक है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्रम ने बताया कि, ये फिल्म अखबार में छपे आर्टिकल पर आधारित एक सच्ची कहानी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो खुद भी भूत और भूतों की कहानियों में विश्वास करते हैं। शायद इसलिए उनकी हर फिल्म में डरावना एहसास होता है। 

 

इस फिल्म से विक्रम को हैं काफी उम्मीदें
इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने आत्माओं से जुड़े एक मामले को आजमाने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने कहा कि, 'राज' (Raaz) और '1920' जैसी फिल्में बनाने के बाद इस फिल्म को लेकर उनकी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं फिल्म की कहानी को देखते हुए वो इससे पूरी तरह संतुष्ट हैं। 

 

बता दें फिल्म 'घोस्ट' करण खन्ना (Karan khann) के उस खौफनाक सफर की कहानी है जो कि उसने कभी इमेजिन भी नहीं किया होगा, फिल्म में करण पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगाया गया है लेकिन उसका मानना ​​है कि उसकी पत्नी की हत्या एक मकसद से की गई है। ये पूरे पागलपन की कहानी है जो आपको अपने नाखून चबाने पर मजबूर कर देगी।
 

 

 


film Ghostghost TrailerSanaya IraniShivam BhaargavaVikram Bhattghost trailer reviewSanaya Irani filmsbollywoodbollywood gossips
loading...