main page

फिल्म 'Ghost' का दूसरा ट्रेलर है इतना डरावना कि फिल्म देखने पर कर देगा मजबूर

12 October, 2019 11:13:22 AM

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) अपनी नई फिल्म ''घोस्ट'' (Ghost) के साथ इन चीजों पर विश्वास न करने वालों से लेकर डरावनी फिल्म प्रेमियों तक सभी को उत्साहित कर रहे हैं,  इसी के साथ उन्होंने दर्शकों को एक और वजह दे दी है जिससे कि वो कतार में लगकर फिल्म की टिकट खरीदेंगे।

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) इंडस्ट्री में अपनी डरावनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होती हैं। वहीं हाल हीं उन्होंने अपनी आने फिल्म 'घोस्ट' (Ghost)  को लेकर बात की। उनकी इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ है जो कि पहले वाले से भी ज्यादा डरावना है।

अपनी फिल्म घोस्ट के दूसरे ट्रेलर को देखते हुए उन्होंने बताया कि उनकी डरावनी फिल्में दर्शकों को डरने पर मजबूर कर देती हैं और सभी को काफी पसंद आती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बेशक दर्शक मेंरी इन फिल्मों को अपनी आंखों पर हाथ रखकर देखते हैं पर देखते जरूर हैं।

 

विक्रम भट्ट ने बताया कि आखिर क्यों देखें उनकी फिल्म घोस्ट
विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) अपनी नई फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) के साथ भूतों पर विश्वास न करने वालों से लेकर डरावनी फिल्म प्रेमियों तक सभी को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर रहे हैं,  इसी के साथ उन्होंने दर्शकों को एक और वजह दे दी है जिससे कि वो कतार में लगकर फिल्म की टिकट खरीदेंगे।

 

नाखून चबाने पर मजबूर कर देगी फिल्म की कहानी
विक्रम भट्ट की 'घोस्ट' आपको करण खन्ना (Karan khann) के उस खौफनाक सफर पर ले जाएगी जो कि उसने कभी इमेजिन भी नहीं किया होगा, फिल्म में करण पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगाया गया है लेकिन उसका मानना ​​है कि उसकी पत्नी की हत्या एक मकसद से की गई है। ये हर तरह से प्रेरित और पूरे पागलपन की कहानी है जो आपको अपने नाखून चबाने पर मजबूर कर देगी।

 

विक्रम भट्ट ने बताया कि, घोस्ट का ख्याल उन्हें तब आया जब उन्होंने किसी अखबार के एक आर्टिकल में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने आत्माओं से जुड़े एक मामले को आजमाया। तब उन्होंने इस फिल्म में अपनी कहानी को शामिल करने का फैसला किया। घोस्ट को ए वासु भगनानी (A vashu Bhagnani)  प्रोडक्शन और विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। ये 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


horrorvikram bhattSanaya Iraniहॉररविक्रम भट्टबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनियाGhost trailer
loading...