main page

'घोस्ट' का नया रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज, विक्रम भट्ट ने कहा- गाने का है गहरा मतलब

15 October, 2019 08:19:30 PM

हाल ही में विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म के दूसरे गाने जलते-भुजते (jalte bhujte) को रिलीज करने की घोषणा की है। ये गाना एक रोमांटिक ट्रेक है। रिलीज होते ही इस गाने ने हर म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बना ली है और तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के दूसरे गाने जलते-भुजते (jalte bhujte) को रिलीज करने की घोषणा की है। ये गाना एक रोमांटिक ट्रेक है। रिलीज होते ही इस गाने ने हर म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बना ली है और तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

 

फिल्म घोस्ट का दूसरा गाना हुआ रिलीज
बता दें इस रोमांटिक गाने को अकांशा शर्मा (Akansha sharma) ने गाया है और अर्को (Arko) ने कंपोस्ड किया है। ये गाना फिल्म में सनाया ईरानी (Sanaya irani) और शिवम भार्गवा (Shivam Bhargava) पर फिल्माया गया है। इस फिल्म की कहनी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। क्योंकि फिल्म को जरावना बनाने में विक्रेम भट्ट ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

 

विक्रम भट्ट को पसंद हैं रोमांटिक ट्रेक
वहीं फिल्म के इस नए गाने के बारे में बात करते हुए विक्रम भट्ट ने बताया, "जलते भुजते असल में मेरा पसंदीदा गाना है। ये गाना बेहद रोमांटिक है जो कि आपको बेशक किसी की याद दिला देगा और इस तरह के गाने सुनना ज्यादातर लोगों को पसंद भी होता है। ये गाना आपको 'आज जाने की जिद न करों' गाने की याद दिला देगा। ये एक प्रेमी पर आधारित है जो कि अपनी प्रेमिका के बिना एक पल भी नहीं रह पाता। इसमें एक आत्मा भी है जो कहने की कोशिश कर रही है कि मैं तुम्हें कभी खुद से अलग नहीं होने दूंगी"।

 

इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने आत्माओं से जुड़े एक मामले को आजमाने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने कहा कि, 'राज' (Raaz) और '1920' जैसी फिल्में बनाने के बाद इस फिल्म को लेकर उनकी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं फिल्म की कहानी को देखते हुए वो इससे पूरी तरह संतुष्ट हैं। 


 




 


film Ghostghost TrailerSanaya IraniShivam BhaargavaVikram Bhattghost trailer reviewSanaya Irani filmsbollywoodbollywood gossips
loading...