main page

मंगेतर संग अपने सपनों के महल में विक्रांत मैसी ने किया गृह प्रवेश, दुपट्टे से सिर ढक यूं पूजा करती दिखीं शीतल

Updated 28 January, 2021 03:59:37 PM

वेब सीरीज ''मिर्जापुर'' से फेमस हुए एक्टर विक्रांत मैसी ने कुछ महीनों पहले ही मुंबई में अपना सपनों का घर खरीदा है। हाल ही में विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर गृह-प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्रांत अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर संग नजर आ रहे हैं। विक्रांत मैसी के साथ घर की इस पूजा में एक तरफ उनकी मां आमना मैसी बैठी थीं और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल। विक्रांत ने इसे पोस्ट करते हुए बताया है, ''मेरी ह्यूमन मोदक और बेटर हाफ के साथ।''

मुंबई: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से फेमस हुए एक्टर विक्रांत मैसी ने कुछ महीनों पहले ही मुंबई में अपना सपनों का घर खरीदा है। हाल ही में विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर गृह-प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्रांत अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर संग नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

विक्रांत मैसी के साथ घर की इस पूजा में एक तरफ उनकी मां आमना मैसी बैठी थीं और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल। विक्रांत ने इसे पोस्ट करते हुए बताया है, 'मेरी ह्यूमन मोदक और बेटर हाफ के साथ।'

Bollywood Tadka

इसी पोस्ट में उन्होंने एक नोट भी लिखा जिसमें कहा है- अभी मेरी शादी नहीं हुई है, अपनी शुभकामनाएं संभाल कर रखें। लुक की बात करें तो विक्रांत इस दौरान व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शीतल येलो सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शीतल दुपट्टे से सिर ढक सभी रस्में करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में विक्रांत हाथ में थाली थामें दिख रहे हैं। थाली में गणपति की मूर्ति रखे हैं। वहीं शीतल हाथों में नारियल थामें उनके पास खड़ी हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा नई शुरुआत वन एंड ओनली शीतल ठाकुर।
Bollywood Tadka

बता दें कि विक्रांत जल्द ही मंगेतर शीतल ठाकुर संग शादी रचने वाले हैं। दोनों ने हाल ही में सगाई की है। शादी से पहले उन्होंने अपने लिए घर खरीद लिया है।


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल' एक साथ नजर आए थे।

: Smita Sharma

vikrant masseyfianceesheetal thakurhostedgriha pravesh pujaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...