main page

विक्रांत मैसी के घर बजेगा बैंड-बाजा, इस साल में मंगेतर शीतल ठाकुर संग कर सकते हैं शादी

Updated 04 February, 2022 10:39:57 AM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। कैटरीना-विक्की और मौनी-सूरज की ग्रैंड वेडिंग के बाद अब 5 फरवरी को एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण वंगेरा संग सात फेरे लेने जा रही हैं। इसी बीच फेमस एक्टर विक्रांत मैसी की वेडिंग से जुड़ी खबर भी सामने आई है। खबर है कि दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ''छपाक'' में नजर आ चुके विक्रांत मैसी अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ इस साल शादी के बंधन में बंधेगे। कपल साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। कैटरीना-विक्की और मौनी-सूरज की ग्रैंड वेडिंग के बाद अब 5 फरवरी को एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण वंगेरा संग सात फेरे लेने जा रही हैं। इसी बीच फेमस एक्टर विक्रांत मैसी की वेडिंग से जुड़ी खबर भी सामने आई है।


खबर है कि दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में नजर आ चुके विक्रांत मैसी अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ इस साल शादी के बंधन में बंधेगे। कपल साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगा।


बता दें, विक्रांत मैसी ने साल 2019 में शीतल से इंगेजमेंट की थी। दोनों साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं। पहले विक्रांत और शीतल की शादी 2020 में होनी थी। हालांकि बाद में कोरोना के चलते ये पोस्टपोन हो गई। साल 2021 में भी दोनों कोविड के कारण ही सात फेरे नहीं ले पाए। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएगा।


वर्कफ्रंट पर, विक्रांत मैसी दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' के अलावा 'लुटेरा' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Vikrant MasseymarryfianceeSheetal ThakuryearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...