main page

विक्रांत मैसी ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में पुरस्कार जीतने पर कहा धन्यवाद

Updated 18 December, 2019 12:32:48 PM

विक्रांत मैसी को वेब श्रृंखला ''क्रिमिनल जस्टिस'' (criminal justice) में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिसे उन्होंने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स एंड सीरीज अवार्ड्स में ध्रुव सहगल के साथ साझा किया है।

नई दिल्ली। विक्रांत मैसी को वेब श्रृंखला 'क्रिमिनल जस्टिस' (criminal justice) में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिसे उन्होंने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स एंड सीरीज अवार्ड्स में ध्रुव सहगल के साथ साझा किया है।

vikrant

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी के लिए पुरस्कार जीतने पर विक्रांत मैसी ने अपने सोशल मीडिया पर खुशी व्यक्त की है और लिखते है, 'इस सम्मान के लिए क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स एंड सीरीज़ अवार्ड्स का धन्यवाद। यह हमेशा यादगार रहेगा।' विक्रांत मैसी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, चाहे वह ओटीटी हो या फीचर फिल्म, वह अपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं।

 

अभिनेता इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के लिए चर्चा में हैं, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी है और 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

यह वर्ष बेहद खास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी। क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स, मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ और विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड द्वारा किया गया एक प्रयास है।

 

देश भर में लघु कथाकारों और वेब श्रृंखला की आविष्कारशीलता और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सरहाना करने के उद्देश्य के साथ, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज अवार्ड्स में डिजिटल दुनियां की प्रतिभा को सम्मानित किया गया है।

: Chandan

vikrant messyCritics Choice Shorts and Series Awardsbollywood gossipsविक्रांत मैसी

loading...