main page

Unseen: कभी मौसी तो कभी चाचू की बाहों में सोए दिखे विन्नी-धीरज के बेटे 'Zayn', इंटरनेट पर छाईं बेबी धूपर की तस्वीरें

Updated 13 September, 2022 10:06:06 AM

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा टेली वर्ड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल अक्सर एक-दूजे संग बिताए रोमांटिक पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। बीते महीने ही कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। विन्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जयान धूपर रखा है। जन्म के कुछ समय बाद ही कपल ने अपने लाडली की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं 10 सितंबर को जयान के 1 महीने का होने पर धीरज ने बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थीं।

मुंबई: धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा टेली वर्ड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल अक्सर एक-दूजे संग बिताए रोमांटिक पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। बीते महीने ही कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

Bollywood Tadka

विन्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जयान धूपर रखा है। जन्म के कुछ समय बाद ही कपल ने अपने लाडली की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं 10 सितंबर को जयान के 1 महीने का होने पर धीरज ने बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थीं। वहीं अब इस कपल के लाडले की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। ये तस्वीरें जयान के जन्म के कुछ समय के बाद की हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में हम बेबी धूपर को अपने परिवार के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में जियाना परिवार के किसी शख्स की गोद में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर हाॅस्पिटल की हैं जिसमें  विन्नी को बिस्तर पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं जयान उनके बगल में सोए हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर विक्की अरोड़ा ने भी विन्नी और धीरज के बच्चे जयान के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह बेबी धूपर व्हाइट आउटफिट के साथ हैट लगाए क्यूट लग रहे हैं।  

Content Writer: Smita Sharma

Vinny AroraDheeraj DhooparSonZayn DhooparUnseen PhotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...