main page
FacebookTwitterg+Mail

मीटू आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस को नहीं मिले सबूत, बंद होगा केस

10 August, 2019 11:59:28 PM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलोक नाथ एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आलोक नाथ पर मीटू के तहत टेलीविजन स्क्रीनराइटर विनता नंदा ने रेप केस दर्ज कराया था। इस मामले में ताजा खबर यह है कि मुंबई की ओशीवाड़ा पुलिस इस केस को बंद कर सकती है। खबरों के अनुसार, ओशीवाड़ा पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने कहा- हमने पीड़िता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों को भी कई बार स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया ...

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलोक नाथ एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आलोक नाथ पर मीटू के तहत टेलीविजन स्क्रीनराइटर विनता नंदा ने रेप केस दर्ज कराया था। इस मामले में ताजा खबर यह है कि मुंबई की ओशीवाड़ा पुलिस इस केस को बंद कर सकती है। खबरों के अनुसार, ओशीवाड़ा पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने कहा- हमने पीड़िता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों को भी कई बार स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया लेकिन वो नहीं आए। 
Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वजह से पुलिस केस की एक क्लोजर रिपोर्ट जारी करने का मन बना रही है क्योंकि उन्हें आलोकनाथ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाए हैं।

पिछले साल एक टीवी स्क्रीन राइटर ने आलोकनाथ के खिलाफ ये कहकर आरोप लगाया कि 1990 में टीवी शो 'तारा' की शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने उनका यौन शोषण किया था। 

इस केस को लेकर आलोकनाथ ने भी उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराते हुए माफीनामा और 1 रूपए हर्जाने की मांग की थी। इस केस की सुनवाई के दौरान सेशंस कोर्ट ने आलोकनाथ के खिलाफ दर्ज केस को झूठा करार दिया। कोर्ट ने उन्हें प्री-अरेस्ट बैल दी और 5 लाख बॉन्ड का भी आश्वासन दिया।

 

 


vinta nanda alok nath alok nath me too rape case bollywood bollywood tadka bollywood top news bollywood updates bollywood latest news bollywood hindi news bollywood khabar bollywood breaking
loading...